क्वीन ऑफ डार्क नाम की इस मशहूर मॉडल ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, जानें कैसे

Thursday, Jun 01, 2017 - 06:10 PM (IST)

नई दिल्ली: अक्सर ही ऐसा देखने में आता है कि जिन लड़कियों का रंग काला होता है वह खुद को बदसूरत मानती हैं। कई लड़कियां अपने डार्क कलर से नफरत करने लग जाती है, लेकिन कुछ लोग ऐसी भी होते हैं जो अपने आत्मबल से अपनी हर खामी को ही अपनी ताकत बना डालते हैं। ऐसी ही साउथ सुडान की मॉडल न्याकिम गैटवेच है जिसने अपने डार्क स्किन के साथ ही इंटरनेट पर धूम मचा रखी है। लोगों ने उन्हें नया निक नेम भी दे दिया है, क्वीन ऑफ डार्क। 


न्याकिम को अपने रंग से नफरत नहीं बल्कि उन्हें अपने रंग से बेइंतहां मोहब्बत है। वह अपने रंग को भगवान का दिया हुआ वरदान मानती हैं। उन्हें इन काले रंग से पॉजिटिव एनर्जी मिलती है। न्यामिक का ये डार्क कलर उनके लिए बेहद लकी है। अपने डॉर्क स्किन के साथ न्यामिक सोशल मीडिया में खूब धूम मचा रही हैं। 


न्याकिम बताती हैं कि उनके जीवन में कई बार ऐसे मौके आए जब उन्होंने अपने स्किन कलर को ब्लिच कराने के बारे में सोचा। लोग उन्हें बदसूरत कहते थे, उनके उपर हंसते थे, उन्हें आकर्षक नहीं माना जाता था। न्याकिम अपने रंग को लेकर सकारात्मक सोच के साथ कहती हैं, डॉर्क कलर होने के कारण मेरी स्किन सूरज के किरणों को ऑब्जर्व करता है। उन्होंने यह बात अपने इंस्टाग्राम फॉलोवर्स से कही हैं। 

Advertising