खोपड़ी में घुसा चाकू,  1 किलोमीटर साइकिल चला खुद पहुंच गया अस्पताल

Saturday, Nov 24, 2018 - 12:01 PM (IST)

 केप टाउनः साउथ अफ्रीका एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक के केपटाउन में रहने वाले 24 साल के शॉन वेन पर कुछ दो लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया था। उसकी साइकिल चुराने के लिए इनमें से एक शख्स ने उसे चाकू मारी जो उसकी खोपड़ी में घुस गई। ये देख हमलावर भाग खड़े हुए लेकिन उसके बाद जो हुआ वो देखकर पूरा शहर हैरान रह गया।  सिर में चाकू घुंसने से शॉन लहूलुहान हो गया था। लेकिन इसके बावजूद उसने अपनी साइकिल उठाई और 1 किलोमीटर चलाते हुए पास ही के एक हॉस्पिटल पहुंच गया।

हॉस्पिटल में साइकिल रखने के बाद शॉन अंदर पहुंचा तो वहां रिशेप्शनिस्ट देखती रह गई। वहां मौजूद पेशेंट्स और उनके परिवार के लोग दंग रह गए। शॉन ऐसे खड़ा था मानो कुछ हुआ ही नहीं, उसने शांत होकर पूछा क्या डॉक्टर साहब हैं क्या?  डॉक्टर वेंटर ने कहा, हम उसे देखकर हैरान थे। उसके सिर में एक छह इंच का चाकू घुसा था और वो खड़ा होकर हमसे ऐसे बात कर रहा था, जैसे कुछ हुआ ही ना हो। हमने ऐसा मामला कभी नहीं देखा।

 एक्स-रे हैरान करने वाला था शॉन को जब चाकू मारी गई तो किस्मत से चाकू ठीक उस स्पॉट पर पड़ी जहां ठोस हड्डी थी। हड्डी से टकराकर चाकू स्लिप हो गई और खोपड़ी के ऊपर हिस्से में धंस गई। इसी वजह से उसकी जान बच गई।शॉन का मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उन्हें आयरनमैन कह रहे हैं।
 

Tanuja

Advertising