बेटे ने मां की हत्या कर शव के 1000 टुकड़े किए, पकाकर कुत्ते को खिलाए (pics)

Monday, Feb 25, 2019 - 12:15 PM (IST)

मैड्रिडः स्पेन में एक बेटे द्वारा मां की निर्मम हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां र मैड्रिड के फेमस इलाके लास वेन्टास में रहने वाले एक व्यक्ति पर आरोप लगा है कि उसने अपनी मां की हत्या कर उसके शव के टुकड़े पकाकर पालतू कुत्ते को खिला दिए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी अलबर्टो संचेज गोमेज (26) की मां मारिया सोलेडैड गोमेज (66) के गायब होने के बाद पुलिस जांच के लिए घर आई थी। इसी दौरान मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस तब हैरान रह गई जब घर की तलाशी के दौरान कम से कम छह प्लास्टिक के थैले में महिला के बॉडी पार्ट्स मिले। आरोपी संचेज ने मां के कई बॉडी पार्ट्स घर के कचरे के साथ डाल दिया था। इस मामले में आरोपी को अब कोर्ट में सुनवाई के लिए पेश किया जाएगा। स्पेनिश अखबार एल मुन्डो के मुताबिक आरोपी ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि उसने मां के शव के करीब 1000 टुकड़े किए थे ताकि उन्हें आसानी से नष्ट किया जा सके।इतना ही नहीं, जांच के दौरान पुलिस को मां की बॉडी के कई महत्वपूर्ण पार्ट्स गायब मिले।

संचेज फिलहाल बेरोजगार था, लेकिन पहले वेटर का काम करता था. पुलिस ने अब तक ये नहीं बताया है कि आरोपी ने मां की हत्या किस प्रकार की। आरोपी के पूर्व दोस्तों ने बताया है कि वह ड्रग लेने लगा था और अपने परिवार के लिए समस्या बन गया था। पूर्व दोस्तों ने यह भी बताया कि वह घर के सामने की पार्क में बेंच पर बैठकर समय बिताता था।पुलिस को संदेह है कि आरोपी ने मां की हत्या करीब एक महीने पहले की होगी. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। एक पड़ोसी ने दावा किया कि उन्होंने महिला को बीते हफ्ते सनबाथ करते हुए देखा था।

वहीं, पुलिस को आरोपी के बारे में पहले से जानकारी थी।इससे पहले भी मां के साथ घरेलू हिंसा के मामले में पुलिस ने गिरफ्तारी की थी।  आरोपी साइकियाट्रिक जांच से गुजर रहा है।हालांकि, कोर्ट में सुनवाई के बाद उसे जेल भेजा जा सकता है। आरोपी मां के तीन बच्चों में एक था।वह घर से कीमती चीजें चोरी करता था और उसे बेचकर ड्रग खरीदता था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मैड्रिड की नेशनल पुलिस के प्रवक्ता ने एक फुटेज जारी किया है जिसमें संदिग्ध को पुलिस हिरासत में जे जाते हुए दिखाया गया है।

Tanuja

Advertising