हैवानियत का दूसरा नाम है तालिबान, वायरल वीडियो खोल देगा आपकी आंखें!

2021-09-11T14:02:25.27

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर इनदिनों तालिबानी की बर्बरता का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह हैवानियत की सारे हदें पार करता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में आपको दो शख्स दिख रहे होंगे एक सफेद कपड़ों में जो कि जालीदार टोपी पहने हुए है जबकि दूसरा काले लिबास में जो शायद अफगानिस्तानी नागरिक है। ये दोनों सीवरेज में मौजूद हैं। दरअसल काले लिबास वाले शख्स को तालिबानी आतंकी सीवरेज में ले जाकर मानवाधिकारों को ऐसे पैरों तले रौंदा है जिसे देखने के बाद शायद आपको अपनी आंखों पर भरोसा न हो। 


शायद वीडियो में काली पोशाक पहने शख्स अफगानी नागरिक है। पहले तालिबानी उसको हाथ में लोहे की छड़ से एक के बाद एक करके उसकी पीठ पर मारता जाता है फिर वो उससे कुछ कहता है। काली पोशाक में डर से सहमा हुआ शख्स उसके हाथ जोड़ता रहता है पर इंसान के रूप में हैवान तालिबानी का दिल जरा सा भी नहीं पसीजता और वो बड़ी बेरहमी से उसे मारता जाता है। वायरल वीडियो में इस तालिबानी आतंकी का दिल उसको एक के बाद एक तड़ातड़ मारने के बाद भी नहीं पसीजता और वो लगातार उसको कुछ कहता रहता है मारता रहता है। उसे पानी में डुबो देता है, इसके बाद ये तालिबानी उसे पानी में थोड़ा सा आगे ले जाता है जहां वो उसके बाल पकड़कर उसे ऐसे घसीट घसीट कर डुबोता है । 

आपको बतां दे कि तालिबानियों की इससे भी ज्यादा बर्बरता के वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं, लेकिन ये वीडियो तालिबानियों की संर्कीण सोच के साथ ये भी साबित करता है कि वो इंसान नहीं हैवान हैं। इस तरह के वीडियोज से दुनिया के तमाम देशों को सबक लेना चाहिए कि तालिबानी इंसान की खाल में भेड़िए हैं। मानवता और दया नाम की इनके सामने कोई चीज नहीं, ये इंसान को जानवरों से भी बदद्तर समझते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News