IS के लिए खतरा बनी हुई है यह 39 साल की महिला, जाने क्यों

Friday, Sep 30, 2016 - 05:33 PM (IST)

सिरकत: सोशल मीडिया पर इनदिनों एक 39 साल की महिला की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है जो दुनिया का सबसे खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस के लिए बड़ा खतरा बनी हुई है। इस महिला का नाम वहीदा मोहम्मद है और उसने इराक में आईएस आतंकियों के खात्मे के लिए कैंपेन छेड़ रखा है।

आईएस ने कर दिया पूरे परिवार को खत्म
उन्होंने बताया कि आईएस ने उनके पहले पति की हत्या कर दी थी। उसके बाद उन्होंने दूसरी शादी की लेकिन, आईएस ने उनके दूसरे पति को भी मौत के घाट उतार दिया। इस कट्टर और निर्दयी आतंकी संगठन ने वहीदा के पिता और तीन भाईयों की हत्या कर दी। वहीदा ने बताया कि इस्लामिक स्टेट उनके खून का इस कदर प्यासा है कि उसके लड़ाके उनसे जुड़े किसी को भी जिंदा नहीं छोडऩा चाहते। आईएस के लड़ाकों ने वहीदा की पालतू भेड़ों, कुत्तों और पक्षियों को भी मार डाला। वहीदा पर भी छह बार जानलेवा हमला किया गया, लेकिन वो हर बार बच निकलने में कामयाब हुईं। इसका बदला लेने के लिए वहीदा ने आईएस आतंकियों के खात्मे को लेकर कैंपेन छेड़ रखा है। 

दुश्मनों का सिर कलम कर देती है 
वहीदा ने बताया कि इस्लामिक स्टेट की ओर से इतने सारे जानलेवा हमले झेलने और अपने परिवार वालों की जान गंवाने के बाद वहीदा मोहम्मद ने इस आतंकी संगठन के खिलाफ खुलकर जंग छेड़ दिया है। वहीदा कहती हैं कि वो न सिर्फ आतंकियों का सफाया कर रही हैं, बल्कि मौत के बाद भी उनके साथ वही क्रूरता बरत रहीं, जैसी आतंकी बरतते हैं। उन्होंने बताया कि पहले मैं दुश्मनों का सिर धड़ से अलग कर देती हूं और उसे आग में झोंक देती हूं। उनके बाकी शरीर को जला देती हूं।

Advertising