तो क्या इमरान खान की तीसरी बीवी में छिपा उनकी जीत का राज?

Thursday, Jul 26, 2018 - 12:01 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः क्रिकेटर इमरान खान का पाकिस्तान के पीएम पद की कुर्सी पर बैठने का सपना  लेकिन इससे उनकी तीसरी बीवी का भी कनेक्शन है। रेहम खान से तलाक के बाद इमरान ने इसी साल फरवरी में बुशरा मानेका से तीसरी शादी की थी और इस शादी से पहले ही शायद वह जानते थे कि अब वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। अब आप सोचेंगे कि शादी करने से भला प्रधानमंत्री बनने का क्या वास्ता हो सकता है?

दरअसल, इमरान खान ने जिनसे तीसरी शादी की है वह कोई और नहीं बल्कि उनकी पीर हैं। ऐसा माना जाता है कि इमरान खान राजनीति से लेकर निजी जीवन तक के फैसले बुशरा मानेका की सलाह पर ही लेते हैं। इसी साल जनवरी में पाकिस्तानी चैनल कैपिटल टीवी ने एक खबर दिखाई थी, जिसके मुताबिक बुशरा ने ही इमरान खान को बताया था कि अगर वह तीसरी शादी करते हैं तो ही वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनेंगे। 

तीसरी शादी कर चुके है इमरान
पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, इमरान पिछले कुछ सालों से अपने सभी महत्वपूर्ण फैसले लेने से पहले बुशरा से सलाह-मशविरा करते थे। हैरानी की बात यह भी है कि बुशरा से पहले उनकी बहन डॉक्टर मरियम रियाज बट्टू के साथ भी इमरान की शादी की खबरें आ चुकी हैं, लेकिन दोनों ने ही इसे खारिज कर दिया था।  पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, इमरान खान पहली बार बुशरा से साल 2015 में मिले थे और तब भी वह किसी सीट पर अपने उम्मीदवार की जीत के बारे में सवाल करने पहुंचे थे।

उस वक्त बुशरा ने कहा था कि पीटीआई उम्मीवार की जीत होगी और नतीजे भी उनकी भविष्यवाणी के मुताबिक ही आए थे। इसके बाद से ही इमरान खान लगातार बुशरा मानेका से मिलने जाने लगे। बुशरा मानेका ने ही इमरान खान को कहा था कि अगर आपको प्रधानमंत्री बनना है तो तीसरी शादी होना जरूरी है। हालांकि, तब किसी को यह पता नहीं था कि इमरान बुशरा से ही तीसरी शादी कर लेंगे।

Isha

Advertising