अमेरिकाः नदी के तट पर बंधे हुए मिले सऊदी की 2 लापता बहनों  के शव

Wednesday, Oct 31, 2018 - 05:44 PM (IST)

न्यूयॉर्कः अमेरिका के न्यूयॉर्क में लापता दो बहनों  के शव मैनहट्टन के नदी तट के पास एक दूसरे से बंधे हुए मिले। पुलिस अभी इस बात की जांच कर रही है कि बहनों की हत्या क्यों की गई। दोनों की पहचान रेटाना फेरिया (22) और टाला फेरिया (16) के रूप में हुई है। दोनों के शव बीते हफ्ते बरामद हुए थे। शवों पर किसी प्रकार की चोट के निशान नहीं पाए गए। बहनों ने काले रंग के कपड़े पहने हुए थे, ड्रेस में फर-ट्रिम कॉलर थे जिन्हें आपस में बांधा हुआ था।

न्यूयॉर्क और अरब मीडिया का कहना है कि दोनो बहनें पहले अपने घर से भाग गई थीं। वह मूल रूप से सऊदी अरब की रहने वाली थीं। लेकिन उनका परिवार वर्जीनिया के फेयरफैक्स में रहता है।  इन रिपोर्टों पर वाशिंगटन स्थित सऊदी दूतावास ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले 24 अगस्त को नैशनल सेंटर फॉर मिसिंग एंड एक्सप्लोइटेड चिल्ड्रन में टाला के गायब होने का मामला दर्ज कराया गया था लेकिन बाद में रिपोर्ट वापस ले ली गई, जब दावा किया गया था कि टाला न्यूयॉर्क में अपनी बड़ी बहन के साथ रह रही है।

पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि दोनों बहनों ने कहीं सुसाइड तो नहीं की। ऐसा हो सकता है कि दोनों ने जियोर्ज वाशिंगटन ब्रिज से छलांग लगाई हो। इसी ब्रिज के पास उनके शव पाए गए हैं। जांचकर्ताओं ने उनकी हत्या की बात से भी इंकार नहीं किया। हडसन नदी न्यूयॉर्क को न्यूजर्सी से अलग करती है। पुलिस अब इस बात की भी जांच कर रही है कि दोनों कहां से पानी के किनारे तक पहुंची थीं।

Tanuja

Advertising