'परफेक्ट पार्टनर' की तलाश में शख्स ने किया कुछ ऐसा, लग गई हजारों महिलाओं की लाईन

Monday, Feb 03, 2020 - 05:23 PM (IST)

लंदनः परफेक्ट पार्टनर की तलाश में लोग मैट्रिमोनियल वेबसाइट्स या डेटिंग एप्स का सहारा लेते हैं, लेकिन एक शख़्स ने पार्टनर की तलाश में कुछ ऐसा किया, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। ब्रिटेन में शेफिल्ड के रहने वाले एक शख़्स ने भारी-भरकम रकम देकर सड़क किनारे एक बिलबोर्ड को बुक किया और इस पर लंबा-चौड़ा विज्ञापन दिया है। इस विज्ञापन में शख़्स ने अपनी फोटो के साथ डेट पर चलने का प्रपोजल दिया है।

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक मार्क रोफ (30) ने डेटिंग ऐप्स से तंग आकर मैनचेस्टर में एक व्यस्त सड़क के किनारे बिलबोर्ड पर डेटिंग के लिए विज्ञापन देने फैसला लिया। शख़्स को उम्मीद है कि इस विज्ञापन के जरिए उसकी परफेक्ट पार्टनर की तलाश पूरी हो जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक शख़्स के पास अब तक 1000 से ज्यादा महिलाओं के एप्लीकेशन आ चुके हैं। मार्क द्वारा शेयर किये गए डाटा के मुताबिक उनके पास अब तक 1004 महिलाओं के एप्लीकेशन आ चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मार्क रोफ ने बिलबोर्ड पर विज्ञापन देने के लिए 425 पाउंड (करीब 40 हजार रुपए) का पेमेंट किया।

 

मार्क ने यह विज्ञापन अपने ट्विटर अकाउंट पर भी साझा किया और लिखा, डेटिंग ऐप्स से काम नहीं बन पा रहा था, इसलिये मैंने डेट के लिए बिलबोर्ड की मदद ली और एक वेबसाइट बनाई है । मार्क रोफ के इस यूनिक आईडिया पर सोशल मीडिया पर रोचक कमेंट्स भी आ रहे हैं। कोई उनकी इस आईडिया की तारीफ कर रहा है, तो कोई पूछ रहा है कि क्या अब तक कोई बात बनी? मार्क रोफ का कहना है कि कुछ लोग इस विज्ञापन पर 425 पाउंड खर्च करने पर मुझे बेवकूफ समझ सकते हैं, लेकिन अगर मुझे परफेक्ट पार्टनर मिल गया तो ये पैसा कुछ भी नहीं है।

Tanuja

Advertising