रोने पर बच्ची का हाथ उबलते तेल में डाल देती थी नौकरानी, Video देख दहल जाएगा दिल

Monday, Mar 09, 2020 - 05:30 PM (IST)

सिडनीः सोशल मीडिया पर एक नौकरानी का मासूम बच्ची के साथ दिल दहलाने वाला कारनामा वायरल हो रहा है। मामला सिंगापुर का है जहां एमी लॉ सिंगापुर में एक अकाउंट एक्जीक्यूटिव ने अपनी नौकरानी शर्मनाक हरकत का फेसबुक पर भंडा फोड़ करते हुए पेरेंट्स को नौकरों के भरोसे न छोड़ने की सलाह दी है। एमी बीते कई दिनों से इस बात को लेकर परेशान थीं कि उनकी 16 महीने की बेटी अक्सर रात को नींद में रोने लगती है। इससे परेशान होकर जब एमी बेटी को लेकर डॉक्टर के पास पहुंचीं तो डाक्टर ने बच्ची के हाथ पर कुछ निशान होने की बात कहीं। इसके बाद एमी ने बेबी मॉनिटर की वीडियो चेक किया, हालांकि उन्हें यहां जो नज़र आया उससे उनका दिल दहल गया।

एमी ने बताया कि पहली बार जब उसने घर के बेबी मॉनिटर की CCTV फुटेज को देखा तो वह अंक तक हिल गई और उसका शरीर डर से कांपने लगा। दरअसल एमी रोज़ ऑफिस जाती हैं ऐसे में उनकी नौकरानी ही बच्ची का ख्याल रखती है। सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर सामने आया कि बच्ची के रोने से परेशान होकर नौकरानी उसका हाथ गर्म बर्तन, या जो भी कुछ उसमें उबल रहा होता था उसमें छुआ देती थी। बच्ची के हाथ पर निशान न हो जाएं इसलिए वो क्रीम भी लगा देती थी। पुलिस को मिली 14 जनवरी की एक फुटेज में भी नौकरानी बच्ची का हाथ गर्म बर्तन में डालती हुई नज़र आ रही है। एमी ने इस बारे में फेसबुक पर एक पोस्ट भी लिखी है और बाकी माता-पिताओं से भी अपील की है कि वे अपने बच्चों का ख्याल रखें।

 

इस पोस्ट के साथ एमी ने 46 सेकेंड का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें नौकरानी बच्ची का हाथ उबलते तेल में डालती हुई दिख रही है। पुलिस के मुताबिक शिकायत मिलने के बाद एमी की नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने छानबीन में पाया कि नौकरानी ने एमी की 8 साल की बेटी को भी काफी डरा-धमका कर रखा हुआ था। बड़ी बेटी ने भी नौकरी को अपनी छोटी बहन के साथ ऐसा करते हुए देख लिया था लेकिन नौकरानी ने उसे भी डरा दिया।एमी ने बताया कि मेरी छोटी बेटी नींद में रो रही थी और बड़ी बेटी का व्यवहार भी काफी बदला हुआ था, ऐसे में मैंने छानबीन की और मेरे वीडियो को देखकर होश उड़ गए।

Tanuja

Advertising