प्राइवेट पार्ट में बम लगाकर अस्पताल पहुंचा शख्स, अटक गईं डॉक्टर्स की सांसें

Tuesday, Dec 07, 2021 - 11:54 AM (IST)

लंदनः कई बार इंसान का शौक उसके जी का जंजाल बन जाता है। ऐसा ही हुआ ब्रिटेन में एक शख्स के साथ जिसे  उसका शौक इतना  भारी पड़ गया कि उसकी जिंदगी भी खतरे में पड़ गई। द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन में रहने वाले शख्स सेना के एक पूर्व कर्मचारी को को हथियार रखने का शौक था। दरअसल यह शख्स दूसरे विश्व युद्ध के दौरान अपने देश के लिए लड़ा भी था। इस पूर्व आर्मी के जवान ने अपने घर पर एक म्युजियम बना रखा है जिसमें बहुत ही पुराने और विश्व युद्ध के दौरान के बम-हथियार भी  रखे गए हैं ।

 

हाल ही में इस शख्स को अपने संग्राहय में जाने का मन हुआ। वहां वह व्यक्ति साफ सफाई कर रहा था कि लेकिन अचानक  पैर फिसलने  से वह  नीचे गिर गया। जिस जगह पर वह गिरा वहा दूसरे विश्व युद्ध का एक बम रखा था जो जाकर उसके प्राइवेट पार्ट में जाकर फंस गया। सेंसटिव जगह पर ऐसा होने के कारण वह व्यक्ति बदहवास हो गया और आनन-फानन में उसे उसी हाल में अस्पताल ले जाया गया।

 

शख्स के प्राइवेट पार्ट पर बम लगा देख डॉक्टर्स  हैरान रह गए और  आतंकवादी हमले के डर से उनकी सांसें अटक कर रह गईं।  उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन किया साथ ही बम को रिफ्यूज करने वाले दस्ते को भी अस्पताल बुलवाया । इस दौरान शख्स ने डॉक्टर्स को पूरी बात बताई तो डॉक्टर्स ने चैन की सांस ली । उन्होंने मरीज को ओटी में पहुंचाया और काफी मशक्कत के बम को हटाया गया और व्यक्ति की जान बचायी गई।

 

Tanuja

Advertising