पत्नी को 30 बार चाकू घोंपकर मौत के घाट उतारने वाला शख्स गिरफ्तार

Sunday, Jul 24, 2016 - 07:41 PM (IST)

न्यूयॉर्क: पति-पत्नी के रिश्ते में किसी बात को लेकर छोटी सी नोक झोंक कभी भी बड़ी घटना का रूप धारण कर सकती है । एेसा ही एक मामला अमरीका के न्यू जर्सी में सामने आया जहां 46 साल के एक भारतीय-अमरीकी ने अपनी पत्नी को 30 बार चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी । हालांकि उनके बीच हुए झगड़े के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के मुताबिक, पेंसविले अपार्टमेंट में नितिन पी सिंह(46) ने पत्नी सीमा सिंह (42) की हत्या कर दी । उस वक्त उसके तीनों बच्चे गहरी नींद में थे । इतना ही नहीं हत्या करने के बाद उसने 911 पर खुद फोन कर कहा कि क्या आप 144 नार्थ ब्रॉडवे में मदद भेज सकते हैं। जब उससे कारण पूछा गया तो उसने बार-बार एक ही बात दोहराई कि मेरी पत्नी सांस नहीं ले रही है । बता दें कि नितिन पी सिंह को हत्या, पिटाई और गैरकानूनी ढंग से हथियार रखने का आरोपी पाया गया है । सिंह पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी सीमा सिंह (42) पर पिछले सप्ताह चाकू से कई वार किए जिससे सीमा की मौत हो गई। 

पेन्सविले के पुलिस विभाग ने बताया कि इस भारतरीय मूल के आरोपी को 10 लाख डॉलर का जमानती मुचलका जमा नहीं कर पाने के बाद सलेम काउंटी सुधार गृह में रिमांड पर रखा गया है। समाचार वेबसाइट ‘एनजे डॉट कॉम’ के अनुसार पुलिस प्रमुख एलेने कमिंग्स ने बताया कि सिंह को बीते मंगलवार की सुबह अपने घर के रसोई में खून से लथपथ पड़ी सीमा के पास खड़ा पाया गया था । कमिंग्स ने कहा कि सिंह ने खुद 911 नंबर पर फोन कर अपनी पत्नी के लिए मदद मांगी थी। नितिन और सीमा के दो बेटे और एक बेटी हैं। 

Advertising