शरीफ के बहाने इमरान ने मोदी पर साधा निशाना, लगाया ये आरोप

Monday, Jul 31, 2017 - 04:10 PM (IST)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान तहरीके-इंसाफ (PTI) के नेता व पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर इमरान खान ने नवाज शरीफ पर पाक सेना का अपमान करने का आरोप लगाया है। पाक मीडिया के अनुसार इमरान ने कहा है,"शरीफ ने पाक सेना के खिलाफ उसी तरह की भाषा का प्रयोग किया जैसा भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने किया था।" द न्यूज इंटरनेशनल के अनुसार,सुप्रीम कोर्ट द्वारा शरीफ को अयोग्‍य ठहराए जाने के बाद रविवार को थैंक्‍स गिविंग रैली में खान ने शरीफ पर आरोप लगाया। 

दुश्मन के रास्ते पर भी चले शरीफ
पाकिस्तानी अखबार डॉन में पिछले साल प्रकाशित लेख का हवाला देते हुए खान ने नवाज शरीफ पर यह आरोप लगाया है। दरअसल डॉन के लेख में यह खुलासा किया गया था कि पाक सेना आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है, जिससे शरीफ सरकार उससे नाखुश है। इतना ही नहीं रैली में इमरान खान ने नवाज के साथ-साथ भारत पर भी तंज कसते हुए कहा कि भ्रष्टाचार को सपोर्ट करने वाले शरीफ ने पाक के हितों से समझौता ही नहीं किया बल्कि वे दुश्मन के रास्ते पर भी चले। 

इमरान ने यह भी आरोप लगाया कि शरीफ ने अपने भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए पाक सेना से कहा था क्योंकि अमरीका में एक मजबूत यहूदी भारतीय लॉबी उनके समर्थन में थी। शरीफ और मोदी में कोई अंतर नहीं है।"बता दें कि पाक सुप्रीम कोर्ट द्वारा शरीफ को पनामा गेट मामले में दोषी और सार्वजनिक पदों के लिए अयोग्‍य करार देने के बाद नवाज को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा। 

Advertising