30,000 फिट की ऊंचाई पर भारतीय युवक ने लड़की के साथ किया शर्मनाक काम, और अब...

Monday, Oct 24, 2016 - 11:26 PM (IST)

लंदन: कतर में रहने वाले एक भारतीय ने ब्रिटेन की एक उड़ान के दौरान एक लड़की का कथित रूप से यौन उत्पीडऩ किया। उस दौरान उसकी पत्नी उसके साथ बैठी थी। दोनों छुट्टी मनाने के लिए ब्रिटेन जा रहे थे।  ब्रिटिश मीडिया ने सोमवार को यह खबर दी।


अपनी सीट पर सो रही थी पीड़िता
18 साल की पीड़िता ने दावा किया कि जब वह अपनी सीट पर सो रही थी तब 46 वर्षीय सुमन दास ने उसे बुरी नीयत से छुआ। उसने कहा कि सरसराहट सी होने पर वह उठ गई और रोते हुए विमान के पीछे की तरफ भागी। उसने विमान कर्मचारियों में से एक को इस बारे में सूचित किया। ‘मैनचेस्टर इवनिंग’ अखबार की खबर के अनुसार घटना के समय विमान 30,000 फुट की उंचाई पर था और दास की पत्नी सोनिया अपनी पति की इस हरकत से अनजान थी।
 

हरकत को लेकर तरह-तरह के बयान दे रहा युवक
खबर के अनुसार दास ने पहले कहा कि उसने अनजाने में एेसा किया और माफी मांगी लेकिन बाद में उसने कहा कि उसने एेसा किया ही नहीं क्योंकि वह तब सो रहा था। मैनचेस्टर की मजिस्ट्रेट अदालत नेे सुनवाई के बाद दास को यौन उत्पीडऩ का दोषी करार दिया। उसने आरोप से इनकार किया। घटना इस साल जुलाई में दोहा से मैनचेस्टर जा रही कतर एयरवेज की उड़ान में हुई थी। 


पत्नी के साथ छुट्टी मनाने ब्रिटेन जा रहा था युवक
पीड़िता ने सुनवाई के दौरान कहा कि वह जानता था कि वह क्या कर रहा है और वह सो नहीं रहा था। वह मेरी तरफ देख रहा था। मैंने देखा कि वह मेरी आेर देख रहा था। वह मेरी तरफ इसलिए देख रहा था कि कहीं मैं जाग तो नहीं रही। उसने जैसे ही मुझे जागते हुए देखा एकदम पीछे हट गया। वहीं सोनिया ने अपने पति पर पूरा भरोसा जताया। उसने कहा कि उसे अपने पति पर पूरा भरोसा है और वह इसे लेकर चिंतित नहीं है। दास को सशर्त जमानत दी गई और 27 अक्तूबर को उसे सजा सुनायी जाएगी। 

Advertising