बिकिनी सेल्फी ने बचा ली हसीना की जान

Tuesday, Apr 04, 2017 - 01:16 PM (IST)

लंदनः .कई बार सेल्फी लोगों की जान ले लेती है, लेकिन इंग्लैंड की रहने वाली क्लो जॉर्डन की बिकिनी सेल्फी ने उनकी जान बचा ली। क्लो जब भी बिकिनी सेल्फी लेती थीं, तो उन्हें अपना पेट का तिल बहुत भद्दा लगता था। इसी के चलते क्लो ने सर्जरी से इस तिल को हटवाने का फैसला किया। जब वे डॉक्टर के पास पहुंची तो तिल की सच्चाई जानकर उनके होथ उड़ गए।  वॉल्वरहैम्पटन सिटी में रहने वाली 21 साल की क्लो ने सेल्फी के दौरान महसूस किया कि उनके तिल के आसपास का रंग बदल रहा है। क्लो ने इसे गंभीरता से लिया और सीधे डॉक्टर्स के पास पहुंचकर तिल हटवाने की इच्छा जताई।

डॉक्टर ने तिल की सर्जरी के लिए एक्स-रे किया, तो उन्हें गंभीर बीमारी के लक्षण दिखाई दिए।बारीकी से जांच की तो पता चला कि तिल के नीचे स्किन कैंसर पनप रहा था।  हालांकि, डॉक्टर्स ने उन्हें परेशान न होने की सलाह दी, क्योंकि उनका कैंसर फर्स्ट स्टेज पर था, जिसका इलाज संभव था। क्लो का इलाज पिछले तीन महीनों से चल रहा था। बीते 24 मार्च को डॉक्टर्स ने सर्जरी से तिल हटा दिया और अब वे पूरी तरह से ठीक हैं।

क्लो को अब भी कुछ दिनों तक डॉक्टर्स की निगरानी में रहना होगा, क्योंकि उनके कुछ और टेस्ट होने बाकी हैं।  क्लो ने आपबीती सोशल मीडिया में शेयर करते हुए लोगों से अपील की कि वे शरीर में होने वाले बदलाव को लेकर हमेशा सतर्क रहें। क्लो ने कहा कि अगर वो समय रहते अपनी इस समस्या पर ध्यान नहीं देतीं तो कैंसर फैलता जाता और शायद फिर जान नहीं बच पाती।

Advertising