इमरान खान को उनके ही मंत्री ने किया बेपर्दा, कहा- PAK के पास 250-250 ग्राम के परमाणु बम

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 06:56 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशीद जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के जरिए राज्य का दर्जा खत्म किए जाने के बाद से ही चर्चा  हैं। और अपने ऊलजुलूल बयानों के चलते कई बार अपना मजाक उड़वा चुके हैं। हाल ही में उन्होंने एक और हास्यास्पद बयान दिया है, जिसके चलते उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। दरअसल रेल मत्री शेख रशीद ने भारत पर परमाणु हमले की धमकी दी है।

पाकिस्तान में सिखों के गढ़ ननकाना साहिब में रेल मंत्री शेख रशीद ने कहा, 'मैं युद्ध के बारे में बोलता हूं, क्योंकि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का एजेंडा पाकिस्तान को नष्ट करना है। सेना ने मुझे युद्ध की तैयारियों पर बोलने के लिए यहां रखा है। मैं यह पूरी जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूं कि पाकिस्तान के पास स्मार्ट बम हैं।'

इमरान खान सरकार में मंत्री, रशीद ने कहा कि पाकिस्तान के पास 125 ग्राम और 250 ग्राम वजन के छोटे आकार के परमाणु बम हैं, जिनका उपयोग भारत को टारगेट करने के लिए किया जा सकता है। बता दें कि यह वैसी ही भाषा है जो पाकिस्तान की सेना वर्षों से भारत को धमकाने के लिए बोलती रही है। भारत के साथ एक शांतिपूर्ण संबंध बनाने के लिए पाकिस्तान की कोई सरकार आगे बढ़ती है तो उसे पाकिस्तान की सेना का क्रोध झेलना पड़ता है।

अक्टूूबर-नवंबर में होगा युद्ध
गौरतलब है कि कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान आए दिन युद्ध की धमकी तक दे रहा है। पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद ने एक कदम आगे बढ़कर युद्ध के समय का एलान तक कर दिया था। शेख राशिद की भविष्यवाणी के मुताबिक, दोनों देशों के बीच अक्टूबर या फिर नवंबर में युद्ध होगा। बता दें कि ये वही राशिद अहमद हैं जो भारत के खिलाफ गलत बयानी करने पर हाल ही में लंदन में जूतों से पीटे थे और उन पर अंडे फेंके गए थे।

बड़बोले रेल मंत्री एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान जैसे ही उन्होंने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिया, उन्हें बिजली का झटका लगा। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खूब वायरल हुआ था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News