सैक्स के इलावा यहां 'डर्टी टॉक' भी करती है डाल्स, इन भाषाओं में करती है बात

Thursday, Oct 04, 2018 - 01:30 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः आज के समय में  सेक्स डॉल वेश्यालयों का खुलना आम बात दहो गई है। विदेशो में इसकी डिमांड ज्यादातक बढ़ती जा रही है। रूस में पहला रोबोट सेक्स डॉल वेश्यालय खुल गया है और यह अपनी खासियत के कारण चर्चा में है। द सन में छपी खबर के अनुसार, लुमिडॉल्स फ्रैंचाइजी इससे पहले बार्सिलोना और इटली में सेक्स डॉल म्यूजियम सफलतापूर्वक चला चुके हैं। मॉस्को की सेक्स डॉल इन दोनों शहरों की तुलना में एक कदम आगे ही हैं। यहां की डॉल्स का तापमान कंट्रोल किया जा सकता है और उनके प्राइवेट पार्ट्स में भी हीट कंट्रोल है।

इतना ही नहीं ये डॉल्स अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए डर्टी टॉक भी कर सकती हैं। इन सेक्स डॉल्स की लोकप्रियता इसलिए भी है क्योंकि यदि कोई ग्राहक इनसे बात करना चाहे तो वह डर्टी टॉक भी करती हैं। सेक्स डॉल अंग्रेजी और चीनी में बात करती हैं। लुमिडॉल्स को ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखकर काफी लचकदार बनाया गया है ताकि उन्हें मूव कराया जा सके। ग्राहक यदि किसी खास पोजिशन में सेक्स करना चाहें तो डॉल्स के लचकदार होने के कारण कर सकते हैं।

स्थानीय मीडिया के अनुसार, लुमिडॉल्स ने मॉस्को  में इन सेक्स डॉल का नाम एमा रखा है। इनकी खासियत है कि यह 5 फीट 4 इंच लंबी हैं और जब ग्राहक इन्हें छूते हैं तो यह प्रतिक्रिया भी देती हैं। इन सेक्स डॉल के साथ समय बिताने के लिए ग्राहकों को अच्छी रकम भी खर्च करनी होती है। 1 घंटे के वक्त के लिए 80 डॉलर की रकम तय है।  मॉस्को शहर में लोगों के व्यस्त लाइफ स्टाइल को देखते हुए मॉस्को बिजनस सेंटर  में ही सेक्स डॉल वेश्यालय खोला गया है। इसकी वजह है कि थके हुए अकेले लोग अगर लुत्फ उठाना चाहें तो उन्हें इसके लिए ज्यादा दूर जाने की जरूरत नहीं है। 

Isha

Advertising