इंस्टाग्राम सेलेब्रिटी हसीना की सूटकेस में मिली लाश

Thursday, Aug 01, 2019 - 11:08 AM (IST)

सिडनीः सोशल मीडिया स्टार्स का पंसदीदा प्लेटफार्म बना हुआ है जहां वे अपनी कोई भी बात रखते हैं या फिर कोई भी फोटो अपलोड करते हैं। उनकी हर पोस्ट चंद सेकेण्ड में वायरल हो जाती है। जिससे उनके फैंस की संख्या लाखों करोड़ों तक पहुंच जाती है। सोशल मीडिया फैंस को उस समय बड़ा झटका लगा जब इंस्टाग्राम सेलेब्रिटी हसीना एकातरिना काराग्लानोवा की गला रेत कर हत्याकी खबर सामने आई।

चौकाने वाली बात यह है कि उनका शव एक सूटकेस में पाया गया। रूस की 24 वर्षीय एकातरिना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती थीं। यहां उन्हें तकरीबन 85 हज़ार से भी ज्यादा लोग फॉलो करते थे। हाल ही में सामने आई एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एकातरिना के माता पिता को मॉस्को में मौजूद उनके अपार्टमेंट में एक सूटकेस मिला जिसमें उनकी बेटी एकातरिना का शव मौजूद था।

जानकारी के मुताबिक एकातरिना की गला रेत कर हत्या की गई है। इंस्टाग्राम की इस सेलेब्रिटी को हाल ही में डॉक्टर की डिग्री मिली थी। पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज में एकातरिना के एक्स-बॉयफ्रेंड को उनके अपार्टमेंट के पास देखा गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में अभी किसी भी शख्स की गिरफ़्तारी नहीं हुई है, लेकिन पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Tanuja

Advertising