पी रही थी शराब, बेटा रोया तो चुप कराने के लिए हैवानियत की हदें की पार

Thursday, Sep 27, 2018 - 04:00 PM (IST)

मॉस्कोः  एक मां को शराब पीने के दौरान अपने बेटे का रोना इतना बुरा लगा उसने उसे चुप कराने के लिए हैवानियत की सभी हदें पार कर दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रूस के दक्षिण-पश्चिमी इलाके में रहने वाली एडलिना कारिनसोवा ने आठ माह के अपने बेटे पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए। पुलिस ने बताया कि महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। सही समय पर मेडिकल सुविधा मिलने के कारण बच्चे की जान बचा ली गई है। महिला की इस करतूत की सोशल मीडिया पर खूब निंदा की जा रही है। 

पुलिस का कहना है कि एडलिना अपने बॉयफ्रेंड और एक अन्य महिला मित्र के साथ शराब पी रही थी। तीनों किचन में थे और पार्टी कर रहे थे। किसी बात पर उसका अपने बॉयफ्रेंड से विवाद हो गया, जिसके बाद शोरगुल सुनकर 8 महीने का उसका बेटा तोलिक नींद से जाग गया और रोने लगा। शराब के नशे में और बॉयफ्रेंड से लड़ाई के कारण गुस्से में एडलिना ने अपने ही बेटे की गर्दन और पेट पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। 

पुलिस ने बताया कि एडलिना की महिला मित्र ने बच्चे को उसकी गिरफ्त से छुड़ाया और पुलिस और एम्बुलेंस को फोन किया। बच्चे का इलाज चल रहा है, लेकिन उसकी गर्दन और पेट पर गहरे जख्म हैं। फिलहाल, बच्चे को आईसीयू में रखा गया है। एडलिना पर हत्या के प्रयास का केस चल रहा है। माना जा रहा है कि ट्रायल के दौरान ही उससे बच्चे की कस्टडी ले ली जाएगी। 

Tanuja

Advertising