टॉयलेट जाने को लेकर प्रिंस हैरी की शादी में मेहमानों को सुनाया गया था अजीब फरमान

Friday, Oct 12, 2018 - 11:47 AM (IST)

लंदन : ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शादी इस साल काफी सुर्खियों में रही, लेकिन अब इस शादी लेकर एक खुलासा हुआ, जिससे सभी आश्चर्य में पड़ गए हैं। खुलासा एक कॉमिक एक्ट्रेस डायने मोर्गन ने किया है। 43 वर्षीय मोर्गन का कहना है कि इस शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए राज परिवार ने एक अजीबोगरीब फरमान सुनाया था। इस फरमान के अनुसार, सभी मेहमानों को इस शादी में सेनेटरी पैड्स पहनकर आना था।

प्रिंस हैरी और मेगन की शादी में आने वाले सभी मेहमानों को डायपर पहनने की सलाह सुरक्षा कारणों से दी गई थी। इन्हीं कारणों से सभी मेहमानों को समारोह में आ जाने के बाद टॉयलेट जाने की इजाजत नहीं थी। यह दावा मोर्गन ने किया है। इस शादी में देश-दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी।

शादी में शामिल होने वाले मेहमान मशहूर फुटबॉलर डेविड बेकहम, उनकी पत्नी, विक्टोरिया, हॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता जॉर्ज क्लूनी और उनकी पत्नी अमल क्लूनी जैसे लोग शामिल थे। इन सभी से कहा गया था कि समारोह में आने के बाद वे टॉयलेट नहीं जा सकेंगे। ये खुलासा एक रेडियो शो के दौरान डियाने मोर्गन और डेविड बेडियल ने किया। द सन के मुताबिक, मोर्गन ने कहा, "वहां हमसे कहा गया था कि आप चार घंटे के लिए पूरी तरह से तैयार होकर आएं। समारोह में आप इससे पहले कहीं नहीं जा पाएंगे। अगर आप ऐसा नहीं कर सकते तो आप सेनेटरी पैड पहन लें।"

Isha

Advertising