गैंगरेप पीड़िता बन गई दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की, सोशल मीडिया पर शेयर की कहानी

Tuesday, Dec 04, 2018 - 11:17 AM (IST)

लंदनः गैंग रेप के बाद सदमे में गई न्यूजीलैंड की एक लड़की अब दुनिया के लिए एक मिसाल बन कर सामने आई है। रेप के चंद सालों बाद ही लड़की ने अपनी जिंदगी काफी बदल ली है और अब उम्मीद और सपनों को लाखों फैन्स के साथ शेयर करती है। ये कहानी है न्यूजीलैंड के ऑकलैंड की रहने वाली सिमोन एन्डरसन की है जिसके साथ करीब 3 साल पहले 5 लड़कों ने दो घंटे तक गैंग रेप किया था ।

सिमोन ने अपने साथ हुए गैंग रेप के बारे में कहा था- 'मैंने वह सबकुछ किया जो मैं उन्हें रोकने के लिए कर सकती थी, लेकिन मेरा बॉडी पर बहुत कम कंट्रोल था और मैं उम्मीद हार रही थी । अब 27 साल की सिमोन खुद को दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की समझती है।
उसने 92 किलो वजन भी घटा लिया। हाल ही में ब्वॉयफ्रेंड ट्रेंट फोर्सिथ ने उन्हें प्रपोज किया, जिसके बाद उनकी कहानी सोशल साइट पर ट्रेंड कर रही है। ब्वॉयफ्रेंड ने सिमोन के साथ क्वीन्सटाउन की एक यादगार जगह पर हेलिकॉप्टर से लैंडकर प्रपोज किया। सिमोन ने हाल ही में जर्नी टू हेल्थ नाम से एक किताब भी लिखी है। उन्होंने अपने साथ हुए गैंग रेप के बारे में कहा- 'मैं एक रात कुछ दोस्तों के साथ बार में थी।


सुबह के 3 बज रहे थे और मैं घर जाना चाहती थी, लेकिन पता नहीं, मेरे दोस्त कहां चले गए। तभी कुछ लड़कों का एक ग्रुप वहां आ गया।' सिमोन ने कहा- 'मैं उन्हें धक्का नहीं दे पा रही थी, भागना तो दूर की बात है।' घटना के कई हफ्ते बाद तक लड़की के दिमाग पर इसका असर रहा। वह सदमे थी। उसे ये समझने में काफी वक्त लगा कि घटना में उसकी कोई गलती नहीं थी।

 

 

Tanuja

Advertising