पाक के नए PM अब्बासी हुए शर्मिंदा, नैशनल असैंबली हुआ एेसा सलूक

Wednesday, Aug 02, 2017 - 06:24 PM (IST)

इस्लामाबादः शाहिद खकान अब्बासी को पाकिस्तान का अंतरिम प्रधानमंत्री चुना गया है, हालांकि उनके प्रधानमंत्री चुने जाने के बाद एक अजीब घटना सामने आई है दरअसल अब्बासी को उस समय शर्मिंदा होना पड़ा नैशनल असैंबली में तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता शाह महमूद कुरैशी ने उनसे हाथ ही मिलाने से इंकार कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक शाहिद खकान अब्बासी 45 दिनों तक इस पद पर रहेंगे। अब्बासी के प्रधानमंत्री चुने जाने के बाद ऐसी तस्वीरें सामने आई जब पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता शाह महमूद कुरैशी ने उनसे हाथ मिलाने से भी इंकार कर दिया।  पाकिस्तान के एक्सप्रैस ट्रिब्यून के मुताबिक पूरा घटनाक्रम मंगलवार को उस समय नजर आया जब नैशनल असैंबली सैशन खत्म होने के बाद शाहिद खकान अब्बासी शाह महमूद कुरैशी की शर्ट खींचकर उनका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की।


उनकी मंशा उनसे हाथ मिलाने की थी लेकिन कुरैशी ने उनकी ओर ध्यान नहीं दिया और दूसरी ओर मुड़ गए। नवाज शरीफ की जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री चुने गए अब्बासी को लेकर एक और विवाद चर्चा में है। जानकारी के मुताबिक शाहिद खकान अब्बासी के खिलाफ राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) 22 हजार करोड़ रुपए के भ्रष्टाचार की जांच कर रहा है।

Advertising