देखिए कैसे, प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को कार से घसीटा

Saturday, Oct 10, 2015 - 11:49 AM (IST)

ह्यूस्टन:  एक प्रेग्नेंट महिला के कार से घिसटने का चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में महिला चलती कार के बोनट से चिपक अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को रोकने की कोशिश करती नजर आ रही है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला कार के साथ काफी देर कर घिसटती रही।  हैरानी वाली बात यह है कि इस घटना में महिला और उसके गर्भ में बच्चे को कोई गंभीर चोट नहीं आई।

वीडियो में दिख रही 31 वर्षीय महिला 32 हफ्ते की प्रेग्नेंट बताई जा रही है। ह्यूस्टन पुलिस डिपार्टमेंट के स्पोक्सपर्सन के मुताबिक, ये पूरा घटनाक्रम महिला का अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड एंथनी एस्कोबेडो से एक विवाद को लेकर शुरू हुआ, जो उसके होने वाले बच्चे का पिता भी है।

स्पोक्सपर्सन के मुताबिक, महिला ने बताया था कि एंथनी अचानक मोटेल में उसके कमरे में पहुंचा और वहां से कार की चाबी चोरी कर जाने लगा। वह कार महिला ने अपने एक दोस्त से ले रखी थी।

पुलिस ने बताया कि महिला जब उसके पीछे-पीछे नीचे पहुंची तो कार में एंथनी के साथ एक दूसरी महिला मौजूद थी। महिला ने कार ले जाने का विरोध किया, लेकिन एंथनी ने कार से उतरने से इनकार कर दिया। ऐसे में, वह कार के बोनट के चिपककर उसे रोकने की कोशिश करने लगी, लेकिन उसने फिर भी गाड़ी नहीं रोकी।

महिला कई मीटर तक घिसटती रही और कार की स्पीड बढ़ते ही थोड़ी दूर जा गिरी। इसके बाद पास से गुजर रहे एक शख्स ने नजदीक के एक हॉस्पिटल में ले जाकर महिला का इलाज कराया। फिलहाल पुलिस ने एंथनी को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertising