मां के साथ बग्गी में जा रहे बच्चे को कार ने मारी टक्कर, देखें दिल दहला देने वाला Video

Sunday, Feb 16, 2020 - 01:25 PM (IST)

सिडनीः सोशल मीडिया पर तेज रफ्तार कार का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेज रफ्तार कार प्रैम में जा रहे 3 महीने के बच्चे को टक्कर मारते हुए निकल जाती है। इसके बाद बच्चा प्रैम समेत हवा में उड़ जाता है और थोड़ी दूर जा कर गिर जाता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 7 फऱवरी की ये घटना यूक्रेन की है। डैशकैमरे से बनाई गई इस वीडियो को एक पेडेस्ट्रेन क्रॉसिंग पर शूट किया गया है, जहां एक तेज रफ्तार कार, प्रैम से टकरा जाती है और प्रैम एक दम से हवा में उछल कर दूर जा गिरती है।

घटना के वक्त एक मां अपने बच्चे के साथ रोड क्रॉस कर रही थी और तभी अचानक से तेज रफ्तार कार, प्रैम को हवा में उड़ाते हुए आगे निकल जाती है। इस वीडियो को जेबरा क्रॉसिंग पर रुके एक अन्य गाड़ी की डैशबॉर्ड पर रखे कैमर से शूट किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मां अपने बच्चे को प्रैम में ले जाते हुए रोड क्रॉस कर रही है लेकिन वह अचानक ही रुक जाती हैय़ दरअसल, महिला तेजी से आती गाड़ी को देखते हुए रुक जाती है लेकिन तेज रफ्तार कार प्रैम को हवा में उछालते हुए निकल जाती है। फेसबुक पर इस वीडियो को 7न्यूज ऑस्ट्रेलिया ने शेयर किया है।

 

घटना के तुरंत बाद महिला काफी घबरा जाती है और भागते हुए अपने बच्चे के पास जाती है। इसके बाद तेज रफ्तार गाड़ी में से दो लोग निकल कर महिला की मदद के लिए आते हैं। बच्चे की मां मारिया ने बताया, ''ड्राइवर भागते हुए मेरे पास आया और मुझसे माफी मांगने लगा। उसी वक्त मुझे उससे शराब की बदबू आ रही थी'।इसके बाद बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसका चैकअप किया। अस्पताल की एक सर्जन ने बताया, ''यह एक चमत्कार है कि इतने भयानक हादसे के बाद भी बच्चे को ज्यादा चोट नहीं पहुंची और वह सुरक्षित है''।

Tanuja

Advertising