चलती बस में हुआ एेसा हादसा, वीडियो देख दहल जाएगा दिल

Sunday, Jun 10, 2018 - 03:17 PM (IST)

बीजिंगः चीन में  पिछले हफ्तेबस के सफर दौरान हुए एक खतरनाक हादसे कारण   लोगों में दहशत फैल गई। यहां चलती बस में एक पैसेंजर के बैग में रखा पावरबैंक अचानक फट गया। इसके बाद बैग में आग भी लग गई। पैसेंजर ने तेजी से अपना बैग बस के बाहर फेंका। गनीमत ये रही इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हुई, जिसकी फुटेज सामने आई हैं।
लोकल मीडिया के मुताबिक, घटना गुआंगदोंग में पिछले बुधवार को हुई। बस नं 551 सुबह 8.42 बजे दोंघुआ रोड के रूट पर जा रही थी, तभी बस में बैठे पैसेंजर के बैग में भयानक ब्लास्ट हुआ। वीडियो में ब्लास्ट के बाद पैसेंजर के बैग से आग का गोला का निकलता नजर आ रहा है। इसके कुछ सेकंड बाद ही बैग से तेज आग की लपटें निकलने लगीं। 
 वीडियो में पैसेंजर तेजी से अपना बैग निकालकर बस के बाहर फेंकता दिख रहा है।

बाहर फेंकते ही बैग में लगी आग बुझ गई। बाद में पता चला कि ये ब्लास्ट पावर बैंक में हुआ था। जब ये हादसा हुआ तो बैग पैसेंजर की गोद में था, लेकिन गनीमत ये रही कि इस हादसे में उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा। हालांकि, अभी ब्लास्ट की वजह सामने नहीं आई है। इसी साल फरवरी में साउर्दर्न एयरलाइन फ्लाइट में भी पावर बैंक के ब्लास्ट का मामला सामने आया था। यहां पैसेंजर के सिर के ऊपर लगे बिन में ही आग लग गई थी।


 

Tanuja

Advertising