पॉर्न एक्ट्रैस को सैक्स के लिए मैसेज कर रहे बच्चे, ट्विटर पर निकाली भड़ास

Monday, Jan 22, 2018 - 03:59 PM (IST)

पैरिस : बालिग लोगों को पॉर्न स्टार्स के दीवाने होने बारे तो अक्सर आपने सुना ही होगा लेकिन फ्रांस की एक पॉर्न एक्ट्रैस को बच्चे सैक्स के लिए मैसेज कर रहे हैं। निकिता बेलूसी (28)नाम की पॉर्न एक्ट्रैस इससे इतनी तंग आ गई है कि उन्होंने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकालते  हुए इसके लिए पैरेंट्स को जिम्मेदार ठहराया है। निकिता का कहना है कि वह बच्चों को सैक्स के बारे में एजुकेट कर-करके थक गई हैं। 

पॉर्न एक्ट्रेस ने कहा है कि 12 साल तक के लड़के उन्हें मैसेज कर रहे हैं।  एक्ट्रेस ने ट्विटर पर कुछ शॉकिंग मैसेज भी शेयर किए   हैं। एक्ट्रेस ने ऐसे ही एक लड़के को जवाब दिया था- 13 साल के लड़के, अपना होमवर्क करो। दोबारा मुझे मैसेज मत करना नहीं तो पैरेंट्स को भेज दूंगी। पॉर्न एक्ट्रैस ने कहा कि पैरेंट्स अपने बच्चों को बिल्कुल भी सैक्स एजुकेशन नहीं देते। उनका कहना है कि पैरेंट्स अपने बच्चों को इंटरनेट पॉर्नोग्राफी से रोकने के लिए पर्याप्त कदम नहीं उठा रहे हैं।

निकिता के ट्वीट को 14 हजार से अधिक बाहर रीट्वीट किया गया है। कई लोगों ने पॉर्न एक्ट्रेस की तारीफ की है कि उन्होंने सेक्स एजुकेशन के मुद्दे को उठाया है। पॉर्न एक्ट्रैस ने 4 बच्चों के मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जो उससे सैक्स की डिमांड कर रहे हैं। एक लड़ने ने पॉर्न स्टार को लिखा कि मेरी उम्र 13 साल है और मैं आपका फैन हूं  ।

Advertising