विमान में बच्चों के सामने की पोर्न फिल्म की शूटिंग, लोग रह गए दंग (Pics Viral)

Monday, Nov 18, 2019 - 02:23 PM (IST)

लंदनः ब्रिटेन में एक विमान में पोर्न फिल्म की शूटिंग का मामला सामने आया है। ब्रिटेन के अखबार द सन के मुताबिक कुछ अडल्ट फिल्मों की एक्टर्स ने स्टाफ को धोखा देकर मिडलैंड एयर म्यूजियम में रखे एक विमान के भीतर बच्चों और लोगों के सामने फिल्म की शूटिंग की। स्टाफ का कहना है कि उन लोगों ने प्लेन के किराए के तौर पर तकरीबन 9000 रुपए दिए थे लेकिन, वे पोर्न मूवी बनाएंगे इसकी जानकारी नहीं दी थी।

मिडलैंड एयर मू्जियम में पोर्न फिल्म की शूटिंग से लोगों में काफी रोष है। आम लोगों और बच्चों के बीच इसकी शूटिंग का मामला तूल पकड़ रहा है और गंभीर सवाल उठाए जा रहे हैं। गौरतलब है कि जिस प्लेन में शूटिंग की गई है, वह कभी एयर फ्रांस का विमान था। इसे देखने और यहां घूमने के लिए अक्सर परिवार आपने बच्चों समेत आते रहते हैं।

दरअसल विमान के भीतर शूटिंग के लिए पहले से तमाम एक्टर्स और एक्ट्रेस पायलट और एयर-होस्टेस की ड्रेस में आए थे। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने स्टाफ को गुमराह किया और बताया कि वे लोग प्लेन में एक स्विमवियर शूट करने जा रहे हैं। लेकिन, ये लोग वहां जाकर पोर्न फिल्म की शूटिंग करने लगे। मिडलैंड एयर म्यूजियम के अधिकारियों का कहना है कि उन्हें घटना की अगर जानकारी मिलती तो वे शूट को तुरंत रुकवा देते। लेकिन, उन्हें अंधेरे में रखा गया।

म्यूजियम के मैनेजर डियाने जेम्स का कहना है कि यहां अक्सर लोग ड्रेस में लैस होकर आते हैं और प्लेन के भीतर फोटोशूट या एक्ट करते हैं। पॉर्न एक्टर्स ने भी पायलट और एयरहोस्टेस की ड्रेस पहनी थी। लिहाजा, किसी को शक भी नहीं हो पाया। गौरतलब है कि जिस प्लेन में पॉर्न फिल्म बनाई गई है, उसे 1950 के दशक में चार्टर हॉलिडे के लिए इस्तेमाल किया गया था।

Tanuja

Advertising