मलेशिया के पीएम ने इमरान खान को गिफ्ट की लग्जरी कार, जानिए क्या है इसकी किमत

Monday, Dec 16, 2019 - 12:22 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: मलेशिया के प्रधानमंत्री महातिर मोहम्मद ने अपने पाकिस्तानी समकक्ष इमरान खान को एक लग्जरी कार गिफ्ट की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय मुद्रा में इस कार (एक्स-70 प्रोटॉन) की कीमत करीब 21.15 लाख रुपए है।

 हाल ही में पाक के प्रधानमंत्री के बिजनैस एडवाइजर रज्जाक दाऊद ने इस कार को रिसीव किया। फिलहाल यह मलेशिया की राजधानी कुआलालम्पुर में है। इसके जल्द ही पाकिस्तान लाए जाने की उम्मीद है। इमरान कुआलालम्पुर समिट में हिस्सा लेने के लिए 18 से 20 दिसम्बर तक मलेशिया में ही रहेंगे। इतना ही नहीं इस कार को असैंबल करने के लिए एक प्लांट भी पाकिस्तान में लगाया जा रहा है। 

मानहानि मामले को निरस्त करने की याचिका खारिज
पाकिस्तान में पेशावर की एक अदालत ने प्रधानमंत्री इमरान खान की उनके खिलाफ दायर मानहानि मामले को निरस्त करने की याचिका खारिज कर दी है। खान के खिलाफ यह मामला पूर्व सांसद फौजिया बीबी ने सीनेट चुनाव के दौरान खरीद-फरोख्त के आरोपों को लेकर दायर किया था। निचली अदालत ने खान की याचिका को खारिज किया। इससे पहले अतिरिक्त जिला जज अब्दुल मजीद ने इस मामले पर दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद 15 जून को फैसला सुरक्षित रख लिया था। अदालत इस मामले की अगली सुनवाई 18 जनवरी को करेगी। 

vasudha

Advertising