6000 महिलाओं से संबंध बनाने वाले मशहूर प्लेबॉय की सेक्स दौरान गई जान

Saturday, Sep 29, 2018 - 05:35 PM (IST)

रोमः  इटली के मशहूर प्लेबॉय मॉरिजियो जफांटी (63) की  23 साल की एक महिला के साथ संबंध बनाते वक्त हार्ट अटैक से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मंगलवार रात मौत से पहले मॉरिजियो जफांटी के साथ यूरोप की रहने वाली एक महिला थी, जिसके साथ सेक्स दौरान उनको अचानक हार्ट अटैक आ गया।

इस महिला ने तुरंत पैरामेडिक्स को फोन कर इसकी सूचना दी, लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। मॉरिजियो जफांटी को Romeo of Rimini के नाम से भी जाना जाता है। कहा जाता है कि यह मशहूर प्लेबॉय अब तक 6 हजार से ज्यादा महिलाओं के साथ सो चुका है। मॉरिजियो जफांटी 1970 में नाइट क्लब में काम करते थे। 17 साल की उम्र में मॉरिजियो जफांटी ने एक नाइट क्लब के साथ करते हुए अपने करियर की शुरुआत की। उस वक्त उनका काम सड़क से गुजरने वाली महिलाओं से बातचीत कर उन्हें क्लब में आने के लिए राजी करना था।

सन् 1986 में इटली के एक अखबार ने जफांटी के बारे में लिखा कि वो इटली के सबसे सफल प्रेमी हैं। साल 2014 में जफांटी ने जर्मन न्यूजपेपर BILD को अपना अंतिम इंटरव्यू दिया था। उस वक्त उन्होंने अपने प्लेबॉय इमेज से रिटायरमेंट का ऐलान करते हुए कहा था कि अब मैं 59 साल का हो चुका हूं और अब इसके लिए काफी बूढ़ा हो चुका हूं।

Tanuja

Advertising