प्लेबॉय की मॉडल का दावा- ट्रंप ने संबंध बनाने के लिए की पैसे देने की कोशिश

Friday, Mar 23, 2018 - 03:28 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के साथ रिश्तों को लेकर चर्चा में आई करेन मैकडूगल ने बड़ा खुलासा किया है। प्लेबॉय मैगजीन की मॉडल रह चुकीं करेन ने आरोप लगाया कि ट्रंप ने शारीरिक संबंध बनाने के बाद उसे पैसे देने की काशिश की। मैक्डोगल ने कहा कि वह ट्रंप के साथ रिलेशन रखने के लिए मेलानिया से माफी भी मांग चुकी है।
पूर्व मॉडल ने इंटरव्यू में कहा कि ट्रंप से उसकी मुलाकात प्लेबॉय मेंशन में टीवी सीरिज सेलिब्रेटी एप्रेंटिश की शूटिंग के दौरान हुई थी। मैकडूगल ने बताया कि मैं उनकी ओर आकर्षित थी वो एक खूबसूरत दिखने वाले इंसान हैं। उसने दावा किया कि वह ट्रंप को प्यार करती थी और वह भी उनसे प्यार करते थे। पूर्व मॉडल ने बताया कि अमेरिकी राष्ट्रपति ने मेलानिया से 2005 में शादी की थी और उसके एक साल बाद 10 माह तक ट्रंप के साथ रिलेशन में थी। 

मैकडूगल ने बताया कि उन्होंने पहली बार संबंध ट्रंप के बंगले पर स्थित बेवर्ली हिल्स होटल पर बनाए थे। इसके बाद जब ट्रंप ने मुझे पैसे देने की काशिश की तो मैंने उन्हे कहा कि ये मैं नहीं कर सकती, मैं इस तरह की लड़की नहीं हूं और फिर उन्होंने कहा कि तुम वाकई खास हो। बता दें कि कैरन ने साल 2016 में अमेरिकी मीडिया कंपनी के साथ एक डील की थी, जिसके तहत उन्हें अपने जीवन के राज किसी से सांझा नहीं करने हैं। अब उन्होंने इस डील से आजादी की मांग की। 

Punjab Kesari

Advertising