सैक्स पार्टीज के लिए मशहूर करोड़पति ने बैडरूम की तस्वीरें शेयर कर मचाई सनसनी !

Tuesday, Aug 15, 2017 - 12:54 PM (IST)

सिडनीः ऑस्ट्रेलिया के टोबैको टायकून प्लेबॉय कैंडीमैन ने एक बार फिर विवादास्पद फोटो इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट कर सनसनी मचा दी है।

 मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रैवर्स बैनॉन यानी कैंडीमैन (45) ने अपने बिस्तर की वह फोटो शेयर करके की हैं जिसमें उसकी पत्नी और 2 अन्य गर्लफ्रेंड नेकेड दिख रही । हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब कैंडीमैन अपनी लाइफस्टाइल की वजह से चर्चा में आया है। 

कैंडीमैन के इंस्टाग्राम पर 7 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. उसने 900 फोटोज पोस्ट की है। ऑस्ट्रेलिया का बिजनेसमैन विवादित पार्टियां देने के लिए पूरी दुनिया में चर्चा में रहता है।

सबसे अधिक विवाद में वह तब आया था जब उसने अपनी पत्नी ताएशा और एक अन्य महिला को डॉगी स्टाइल में साथ ले जाते हुए दिखाया था। दिसंबर में उसके घर आयोजित हुई पार्टी के दौरान कई लोग बीमार पड़ गए और डॉक्टर को भी बुलाना पड़ा।

बैनॉन नेकेड लड़कियों के साथ अक्सर समय बिताता  है। इंस्टाग्राम पर भी वह लगातार ऐसी फोटोज शेयर करता है। मीडिया रिपोर्ट में उसे सैक्स पार्टी देने के लिए मशहूर कहा जाता है। बैनॉन की 10 गर्लफ्रेंड हैं।

उसके पास कई लग्जरियस कारें भी हैं।कैंडीमैन फ्रीच्वाइस टोबैको कंपनी का मैनेजिंग डायरेक्टर है। कंपनी उसके पेरेंट्स ने शुरू की थी।  कंपनी का दावा है कि पूरे देश में उसके करीब 200 स्टोर हैं। ट्रैवर्स की संपत्ति 320 करोड़ रुपए से अधिक की बताई जाती है।

बैनॉन ने पहली शादी इंटरनैशनल ब्यूटी और मिस वर्ल्ड विनर निनिबेथ लील से की थी। वह 1991 में मिस वर्ल्ड बनी थी।कपल के 2 बच्चे हुए जिसके बाद कपल ने तलाक ले लिया और बैनॉन ने ताएशा नाम की लड़की से दूसरी शादी की।

Advertising