रोती दुल्हन की तस्वीर फेसबुक पर हुई VIRAL, बेहद खूबसूरत है इसके पीछे की कहानी

Saturday, May 06, 2017 - 04:31 PM (IST)

नई दिल्लीः एक फोटोग्राफर द्वारा खींची गई शादी की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी वायरल हो रही है। फोटोग्राफर जेम्स डे ने जिस तस्वीर को शेयर किया है वो शादी के बंधन में बंधे एडरियन और रोसलिन की है। 30 अप्रैल 2017 को फेसबुक पर शेयर की गई इस तस्वीर को लाखाें लाेग पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिकियाएं भी दे रहे हैं। 

कैसे क्लिक हुई ये शानदार तस्वीर?
तस्वीर को फेसबुक पर शेयर करते हुए फोटोग्राफर जेम्स डे ने लिखा, मैं सूर्यास्त के समय शादी के बंधन में बंधे पति पत्नी की तस्वीरें खींचने के लिए तैयार बैठा था। मुझे छोटे दृश्य में शॉट्स लेना पसंद है, क्याेंकि मुझे ऐसी ही तस्वीरें पसंद हैं। लेकिन आज कुछ अलग था। जैसे रोशनी अद्भुत हो गई थी। मैंने तस्वीर खींचने के लिए दोनों को रुकने के लिए कहा। उस दौरान ये शानदार तस्वीर क्लिक हुई, जब दोनों पति-पत्नी बात कर रहे थे।

तस्वीर ने लाेगाें काे किया भावुक
बता दें कि तस्वीर में पति-पत्नी एक साथ खड़े हैं, जिसमें एडरियन पत्नी से कुछ पूछ रहे हैं। जिसका जवाब देते हुए पत्नी रोसलिन कहती हैं, दुनिया के अरबों लोगों में से मैंने तुम्हें अपने जीवनसाथी के रूप में चुना। इस दौरान पत्नी रोसलिन की आंखों में आंसू आ जाते हैं और खूबसूरत तस्वीर को फोटोग्राफर अपने कैमरे में कैद कर लेता है। इस तस्वीर को देखकर लाेग भावुक हाे रहे है। 


 

Advertising