महिला ने नवजात बच्चे को बेहद करीब से मारी गोली, VIDEO देख कांप उठेगी  रूह

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2024 - 05:54 PM (IST)

New York: एक  महिला ( Philadelphia woman) ने माता-पिता के बाद उनके नवजात को भी बेहद करीब से गोली मार दी। यह भयावह घटना पिछले सप्ताह शहर के होम्सबर्ग सेक्शन में हुई और कैमरे में कैद हो गई। आरोपी महिला की पहचान अमेरिका के पेंसिल्वेनिया के फिलाडेल्फिया की बिलिप्स के रूप में हुई है। वीडियो में  महिला को एक घर के बाहर 7 महीने के बच्चे और उसके माता-पिता पर गोली चलाते हुए साफ देख सकते हैं। गोली चलने के बाद बच्चा रोने लगा। उसकी मां भी चिल्ल्लाने लगी। न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, अधिकारियों ने कहा कि बच्चे के पैर में गोली लगी, लेकिन वह बच गया ।

 

NEW: The woman accused of sho*ting a baby at point-blank range in Philadelphia has been arrested.

Capital punishment, now.

It's unclear what exactly sparked the incident but the woman could be heard saying "f**k your baby" before firing.

When police arrived, the parents were… pic.twitter.com/GvZqFPKaoY

— Collin Rugg (@CollinRugg) July 20, 2024

जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो माता-पिता वहां नहीं थे। बच्चे को एक नेकदिल व्यक्ति ने अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने इस बीत की भी पुष्टि की है कि माता-पिता सुरक्षित हैं। वे इस क्षेत्र में नहीं रहते हैं। फिलाडेल्फिया पुलिस के मुख्य निरीक्षक स्कॉट स्मॉल ने कहा, हम बहुत भाग्यशाली हैं कि 7 महीने का बच्चा अब स्थिर स्थिति में है। घटना के बाद बच्चे के माता-पिता को खोजने में अधिकारियों को लगभग एक घंटा लगा। कपल को फायरिंग वाली जगह से कुछ दूर पाया गया। फिलाडेल्फिया पुलिस विभाग के लेफ्टिनेंट डेनिस रोसेनबाम ने कहा कि माता-पिता ने कबूल किया कि उनके पास वारंट है। पुलिस द्वारा पकड़े जाने से बचने के लिए घटनास्थल से भाग गए।

 

जिस पड़ोसी ने बच्चे को अस्पताल पहुंचाया उसने कहा, मुझे पता चला कि बच्चा 7 महीने का है। दोनों माता-पिता ने कहा कि उनके पास वारंट हैं। वे कार से बाहर निकले और मैंने बच्चे को ले लिया। मुझे लगा कि मुझे इस बच्चे की रक्षा करनी है। यह डरावना था। वह महिला आती है और बिना किसी पछतावे के परवाह किए बिना बस गोली चला देती है। वह ऐसे चली गई जैसे कुछ हुआ ही न हो। रोसेनबाम ने कहा कि पुलिस को मिली जानकारी की बदौलत जांचकर्ता संदिग्ध को जल्दी से गिरफ्तार करने में सफल रहे। रोसेनबाम ने कहा, ऐसा लगता है कि यह सब 100 डॉलर के नारकोटिक्स कर्ज से उपजा है। यह दुखद है। आप वीडियो देखें, वह सचमुच बच्चे की मां पर बंदूक तानती है। वह गोली भी चलाती है। सौभाग्य से वह चूक गई और शायद उसी समय बच्चे को गोली लग गई।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News