कार्निवाल में चलते झूले से गिरे लोग, दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल

Thursday, Dec 05, 2019 - 12:05 PM (IST)

बैंकाकः थाईलैंड के एक कार्निवाल में अम्यूजमेंट राइड के दौरान ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। चलते झूले से अचानक लोग सीट से गिर पड़े। सोशल मीडिया पर घटना का खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है। एक मिनट के इस वीडियो को सीजीटीएन ने ट्विटर पर शेयर किया है. देखा जा सकता है कि पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन थीम राइड में लोगों की भीड़ एन्जॉय कर रही थी।


लेकिन तभी ऊपर से नीचे की तरफ आते समय 5 लोग सीट से उछलकर गिर गए जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई। पांचों लोग स्टील प्लेटफॉर्म पर गिरे।हादसा सेफ्टी बार्स ढीले होने के कारण हुआ। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे के बाद ऑपरेटर ने मशीन को तुरंत बंद कर दिया।गिरने वाले सभी लोग उठकर राइड से दूर चले गए। हादसे में शिकार एक लड़के के सिर में चोट लगी है।उसे रोता देखा गया, लेकिन वो जल्द ही ठीक हो गया।

 

⚠️Video: Revelers escaped serious injuries when they were thrown from a fairground ride on to the floor after the safety bars came loose at a carnival in Thailand pic.twitter.com/i1bq738Amh

— CGTN (@CGTNOfficial) December 2, 2019

दुर्घटना के बाद ऑपरेटर ने माफी मांगते हुए कहा, "कंट्रोल सेंटर मेरे चार्ज में थे, मेरे साथ एक और दोस्त था, जो ब्रेक पर गया था।मैं घायलों से माफी मांगता हूं।जो हुआ वो नहीं होना चाहिए था।'' पुलिस अधिकारियों ने आदेश दिया कि राइड अस्थायी रूप से बंद की जाएगी और मालिक के लाइसेंस की जांच की जाएगी।

Tanuja

Advertising