पामेला एंडरसन ने इस देश के प्रधानमंत्री को बताया सबसे खराब

Monday, Jun 19, 2017 - 04:35 PM (IST)

लॉस एंजिलिसः हॉलीवुड एक्‍ट्रेस पामेला एंडरसन ने ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे को अपने जीवन की सबसे खराब प्रधानमंत्री कहा है। एंडरसन ने एक ब्लॉग पोस्ट के जरिए ब्रिटेन की प्रधानमंत्री के काम करने के तरीके की निंदा करते हुए विकीलीक्स के संस्थापक जूलियन असांजे और उनके सिद्धांतों की सराहना की है।

मिरर ने पामेला के हवाले से कहा कि थेरेसा मे पिछले चुनाव में बहुमत हासिल नहीं कर पाईं, लिहाजा वह अपने राजनीतिक सफर के अंतिम पड़ाव पर हैं। वह ऐसी प्रधानमंत्री हैं, जिन्‍होंने ग्रेनफेल टॉवर के पीडि़तों का दुख-दर्द नहीं बांटा, जिन्‍हें गरीबों की कोई चिंता नहीं है। वह ऐसी प्रधानमंत्री हैं, जिन्‍हें देश में न्‍याय और शांति की बिल्‍कुल परवाह नहीं है। उन्‍हें जूलियन असांजे की भी कोई चिंता नहीं। मेरे अब तक के जीवन की वह सबसे खराब प्रधानमंत्री हैं।'

उन्‍होंने आगे लिखा, 'पीएम थेरेसा मे ग्रेनफेल टॉवर के घटना स्‍थल तक तो गईं, लेकिन सिर्फ पुलिस और अग्निशमन दल के अधिकारियों से बातचीत की। इस दौरान उन्‍होंने पीडि़तों के परिजनों और मित्रों को नजरअंदाज कर दिया।' पामेला ने कहा कि इसके विपरीत क्‍वीन एलिजाबेथ द्वितीय घटनास्‍थल पर बिना किसी तय शेड्यूल के पहुंची और पीडि़यों के परिवारों के साथ समय बिताया। खुद एक-एक पीडि़त के बारे में जानकारी हासिल की। 

Advertising