पति को छोड़ हनीमून पर अकेले ही चली गई पाकिस्तानी पत्नी, वजह कर देगी हैरान

Tuesday, Jul 12, 2016 - 07:08 PM (IST)

लाहौर: पाकिस्तान के लाहौर शहर की रहने वाली हुमा मोबिन और अरसलान सीवर बट की शादी करीब 7 महीने पहले हुई थी। उन दोनों को ही ट्रैवलिंग से बहुत प्यार हैं। उन्हें अपने हनीमून के लिए ग्रीस जाना था, लेकिन हुमा के पति को वीजा नहीं मिल सका। लेकिन इसके बावजूद हुमा पति के बिना हनीमून मनाने गई। उसके इस अलग अंदाज में हनीमून मनाने की कई तस्वीरें भी शेयर हो रही हैं।

जानकारी के मुताबिक, मोबिन एक ऐड एजेंसी में क्रिएटिव इंजीनियर है, जबकि बट का खुद का आर्किटेक्चर फर्म है। इस बार वे ग्रीस में अपना दूसरा हनीमून मनाने के लिए जाने वाले थे, लेकिन ऐसा ना हो सका। पहले तो मोबिन बिना पति के जाने को तैयार नहीं हुई, लेकिन ट्रिप के पैसे पहले से पेड थे, इसलिए उसने पति के बिना जाने का फैसला किया। हालांकि, इस ट्रिप में उसके साथ सास-ससुर भी थे।

एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में मोबिन ने कहा, मैं पहली रात सास के कंधे पर सिर पर रखकर रोई, परंतु फिर उन्होंने इस ट्रिप को खूबसूरत बनाने को कहा। इसके बाद मोबिन उन सभी जगहों पर घूमने गई, जहां वह पहले पति के साथ जाने वाली थी और वहां ऐसी तस्वीरें खिंचवाई जिसमें वह पति के बिना उदास दिखाई दे रही है। मोबिन कहती है कि अनोखे अंदाज में फोटोशूट कराने का आइडिया उसे अपने पति से मिला। इन्गेजमेंट के बाद वह भी अकेले बुडापेस्ट गया था, जहां उन्होंने ऐसी ही तस्वीरें खिंचवाई थी।

Advertising