पाकिस्तानी लड़की क्यों बनी मर्द की चौथी बीवी, जानें क्या है पूरा मामला

Sunday, Jul 09, 2023 - 09:40 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: पाकिस्तान से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बेटी ने 'अपने ही पिता के साथ शादी' कर ली है। सोशल मीडिया पर 'दोनों की शादी' चर्चा का विषय बन गई है। मजेदार बात यह है कि बेटी ने खुद कबूल किया है कि उसने 'अपने पिता से शादी' की है, जिसके बाद वह चौथी पत्नी बन गई है। दोनों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। ये वीडियो पाकिस्तान से किस जगह का है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। लोग भी इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

हेमीर देसाई नाम के एक ट्विटर हैंडल ने इस वीडियो को शेयर किया है और वायरल हो रहे वीडियो में Zen TV Blog का वॉटरमार्क आ रहा है। इसे किसी मॉल या एयरपोर्ट के लाउंज में रिकॉर्ड किया लग रहा है। वीडियो में कैमरे के पीछे खड़ी महिला सवाल पूछती है कि आप चौथी बीबी हैं। आपको पता है कि राबिया अरबी जुबान में अरबउ (कुछ ऐसा ही शब्द) से निकला है और इसका मतलब ही चार है। आप इनकी चौथी बीबी हैं, यह कैसा इत्तेफाक है।

तो मैं चौथी बीबी बन जाती हूं
सवाल के जवाब में लड़की कहती है कि क्योंकि मैंने सुना ये था कि राबिया नाम की लड़कियां होती हैं, वो चौथी बेटियां होती हैं। फिर मैंने सोचा कि चौथी बेटी तो मैं नहीं हूं क्योंकि मैं दूसरे नंबर पर हूं, इसलिए मैंने कहा कि चलो नाम का मतलब ही चौथे पर फिट होना है तो चौथी शादी ही कर लेती हूं। तो मैं चौथी बीबी बन जाती हूं। वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स ने इस पर आश्चर्य जताया है। एक यूजर ने लिखा कि इसीलिए वे उन्हें पढ़ाई नहीं करने देते। एक यूजर का कहना है कि मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है। 

दोनों बाप बेटी हैं, तूने कैसे साबित किया
लेकिन कई यूजर ने वीडियो पोस्ट करने वाले हेमीर देसाई को आड़े हाथों लिया है और कहा कि कैप्शन को सही करो। यूजर का कहना है कि जाहिल इंसान तूने कैसे साबित कर लिया कि ये दोनों बाप बेटी हैं। ऐसे पोस्ट मत शेयर किया करो। 

rajesh kumar

Advertising