अर्थव्यवस्था सुधार के लिए पाकिस्तान ने लिया अश्लील डांस का सहारा, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

Monday, Sep 09, 2019 - 03:51 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान नेता अपनी अजीबोगरीब बयानबाजी के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल होते रहते हैं लेकिन अब पाक का ऐसा नया कारनामा सामने आया है जिससे सोशल मीडिया पर पाक को खूब खरी-खोटी सुनाई जा रही है। पाक की इस नई हरकत का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। दरअसल पाकिस्तान ने अपनी अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए अजरबैजान की राजधानी बाकू में खैबर पख्तूनख्वा इन्वेस्टमेंट समिट कराया। इस समिट में विदेशी निवेशकों को लुभाने के लिए बैली डांसर्स का बुलाया गया।



समिट में हुए बैली डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर यूजर्स ने कहा, दिवालिया और आतंकी राष्ट्र से हम और क्या उम्मीद कर सकते हैं। वहीं, स्थानीय मीडिया ने इसे इमरान खान का नया पाकिस्तान बताया। यह समिट सरहद चेम्बर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्री (एससीसीआई) ने 4 से 8 सितंबर को कराई की थी। पाकिस्तान की पत्रकार गुल बुखारी ने भी इसका एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘‘प्रमुख अर्थशास्त्री पाकिस्तान इन्वेस्टमेंट प्रमोशन कॉन्फ्रेंस में बैली डांसर्स के जरिए निवेशकों को लुभाने की कोशिश करते हुए।’’

 

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लिखा-पाकिस्तान अपनी खस्ताहाल अर्थव्यवस्था को बैली डांसर से मजबूत करना चाहता है। इसके बाद क्या होगा..?’’ पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए अतुल्य कार्यक्रम। अगर अर्थव्यवस्था इससे भी खस्ताहाल हुई तो क्या निर्वस्त्र डांस करावाएंगे। एक तरफ भारत जहां चंद्रयान-2 लांच कर रहा है, वहां पाकिस्तान निवेशकों को लुभाने के लिए बेली डांस करवा रहा है। एक यूजर ने लिखा-पाकिस्तान बिल्कुल अलग हटकर सोचता है। भैंस बेचने से लेकर बैली डांस तक।

Tanuja

Advertising