इमरान खान का आरोप- आम चुनावों में देरी के लिए विपक्ष से बातचीत का ढोंग कर रहा सत्तारूढ़ गठबंधन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2023 - 11:17 AM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि सत्तारूढ़ गठबंधन आम चुनाव में देरी के लिए विपक्ष के साथ बातचीत का ढोंग कर रहा है और सरकार ने अब तक बातचीत के लिए उनकी पार्टी से औपचारिक रूप से संपर्क नहीं किया है।पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पार्टी के प्रमुख इमरान खान ने एआरवाई समाचार चैनल को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि सत्तारूढ़ गठबंधन पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (PDM) ने अभी तक बातचीत के लिए उनकी पार्टी से संपर्क नहीं किया है।

 

इमरान खान ने कहा, ‘‘ PDMसे किसी ने औपचारिक रूप से अभी तक हमसे संपर्क नहीं किया है। मुझे डर है कि वे चुनावों में देरी के लिए इन वार्ताओं का उपयोग कर रहे हैं। वे केवल समय बर्बाद कर रहे हैं, ताकि चुनाव में देरी हो सके और उसे अक्टूबर के बाद कराया जाए। ’’

 

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह पाकिस्तान के उच्चतम न्यायालय ने सभी राजनीतिक दलों से नेशनल असेंबली और चार प्रांतीय विधानसभाओं के आम चुनाव एक साथ कराने की तारीख पर सहमति बनाने को कहा था। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के नेतृत्व वाले पीडीएम गठबंधन ने शीर्ष अदालत के आदेश को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि पीटीआई पार्टी के साथ बातचीत अदालत की निगरानी में नहीं हो सकती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News