अश्लील चैट में फंसे पाक के रेल मंत्री, स्टार के साथ वीडियो कॉल वायरल

Saturday, Dec 28, 2019 - 05:04 AM (IST)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की सोशल मीडिया स्टार हरीम शाह ने गुरुवार को रेल मंत्री शेख रशीद के साथ वीडियो कॉल की एक फुटेज शेयर की है। हरीम ने रेल मंत्री पर आरोप लगाया है कि वह उसे अश्लील वीडियो भेजते थे। शेख रशीद अक्सर अपने विवादित बयानों और भारत को युद्ध की धमकी देने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। 

सोशल मीडिया पर जो फुटेज वायरल हो रही है, उसमें टिक टॉक स्टार हरीम, रेल मंत्री शेख रशीद के साथ वीडियो कॉल पर बातचीत करती दिखाई देती हैं। वह (हरीम) कहती हैं-क्या मैंने अभी तक आपके किसी राज का खुलासा किया है तो आप मुझसे बात क्यों नहीं करते हैं। वहीं रेल मंत्री रशीद जवाब में कहते है-तुम्हें जो करना है, करो। उसके बाद हरीम, रेल मंत्री शेख रशीद सेकहती है-आपका क्या मतलब है, उन न्यूड वीडियो का क्या जो आप मुझे भेजा करते हैं, क्या आप उन सबके बारे में भूल गए हैं। बता दें कि जब हरीम शेख रशीद से यह बातें कहती हैं, वह बीच में ही वीडियो कॉल काट देते हैं। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है। 

वहीं बाद में हरीम शाह ने ट्वीट डिलीट कर दिया और अपने अकाऊंट से एक वीडियो मैसेज पोस्ट किया और कहा कि किसी को बदनाम करने का उनका कोई इरादा नहीं है। हरीम ने कहा कि जो लोग मेरे पीछे पड़े हुए हैं, वे कृपया मुझे बख्श दें, मेरे पास कई बेहतरीन काम करने के लिए हैं। 

पाकिस्तान में हैशटैग हरीम शाह टॉप ट्रैंड में
पाकिस्तान में हैशटैग हरीम शाह टॉप ट्रैंड करने लगा था। इस मामले को लेकर पाक में सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। कुछ यूजर्स ने कहा कि अगर मंत्री कोई महिला होतीं तो इसे अलग चश्मे से देखा जाता। इससे पहले, हरीम शाह की रेल मंत्री शेख रशीद के साथ एक सैल्फी भी खूब वायरल हुई थी। उल्लेखनीय है कि टिक टॉक स्टार हरीम शाह पाकिस्तान के सभी बड़े राजनीतिज्ञों के साथ टिक टॉक वीडियो बना चुकी हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय में पाक  पी.एम. इमरान खान की कुर्सी पर बैठे हुए भी एक सैल्फी ली थी जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी विवाद हुआ था।

Pardeep

Advertising