ये है रियल लाइफ का 'हल्क', रोज खाता है 4 किलो चिकन और 36 अंडे

Thursday, Nov 15, 2018 - 11:37 AM (IST)

इस्लामाबाद: हमारे देश में अगर ताकतवर इंसान की बात की जाए तो दिमाग में सबसे पहले नाम दारा सिंह और द ग्रेट खली का आता है। वहीं, बात अगर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की हो तो वहां के 25 साल के 435 किलो वजनी अरबाब खिजर हयात उर्फ खान बाबा किसी 'हल्क' से कम नहीं हैं। अरबाब दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स होने का दावा करते हैं। उनकी हाइट 6.3 फीट है। वैसे, अरबाब को 'पाकिस्तानी हल्क' का खिताब पहले ही मिल चुका है। उनका सपना डब्ल्यूडब्ल्यूई में जाने का है। 
 



आप अरबाब की डाइट के बारे में जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे। ये सिर्फ नाश्ते में ही 36 अंडे, करीब 4 किलो मीट के साथ 5 लीटर दूध पी जाते हैं। उनका कहना है कि ज्यादा वजन होने की वजह से उन्हें किसी हेल्थ समस्या का सामना नहीं करना पड़ता। 



ताज्जुब की बात तो है कि इतने ज्यादा वजन के बाद भी अरबाब को स्वास्थ्य संबंधी किसी तरह की कोई समस्या नहीं है। वह अपना वजन और बढ़ा रहे हैं, ताकि वेट लिफ्टिंग में जा सकें। 



इन दिनों सोशल मीडिया पर अरबाब हयात के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में वे ट्रैक्टर और गाड़ी खींचते देखे जा सकते हैं। वे हर रोज 10 हजार कैलोरी लेते हैं। 


बाबा का दावा है कि वह दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स हैं। इससे पहले 163 किलोग्राम के अमेरिका के पॉल एंडरसन को सबसे ताकतवर शख्स का खिताब मिल चुका है। 
 

Anil dev

Advertising