गधों की संख्या में तीसरा बड़ा देश बना पाकिस्तान, कवरेज Video देख छूट जाएगी हंसी

Wednesday, Dec 19, 2018 - 05:17 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान के रिपोर्टरों और एंकर्ज़ की अजीब हरकतों वाली खबरें भारत में काफी वायरल होती हैं । ऐसी ही एक खबर का वीडियो भारत में वायरल हो रहा है जिसमें कवरेज कर रहे एंकर का स्टाइल देख लोग हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। पाकिस्तान न्यूज चैनल जियो पर एक रिपोर्ट आई, जिसमें बताया गया कि लाहौर में गधों की तादाद बढ़ती जा रही है।

लाइफस्टॉक पंजाब के मुताबिक, पाकिस्तान गधों की तादाद के हवाले से तीसरा बड़ा देश बन चुका है। गधों को बीमारी से महफूज रखने के लिए प्रशासन ने गधों का अस्पताल भी बनाया है, जहां उनका मुफ्त में इलाज किया जाता है और उनकी हर जरूरत को पूरा किया जाता है। लाहौर में 41 हजार से ज्यादा गधे हैं । उनकी देखभाल के लिए प्रशासन ने गधों का अस्पताल खोल दिया है लाहौर में अस्पताल खुलने से गधे के मालिक काफी खुश हैं।
 

पाकिस्तान में माल ढोने के लिए ज्यादातर गधों का इस्तेमाल किया जाता है। 25-30 हजार में आने वाले गधे से मालिक दिन में एक हजार रुपए तक कमा लेते हैं। पाकिस्तान के रिपोर्टर अमीन हफीज ने जब इस अस्पताल की गंधे पर बैठकर रिपोर्टिंग की तो गधा अचानक डांस करने लगा जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

 

Tanuja

Advertising