पत्नी को 20 दिन जंजीरों से बांध की बेहरमी से पिटाई, अजीब वजह भी बताई

Tuesday, Mar 26, 2019 - 03:24 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान में एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी के साथ किए अच्याचार का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। ये शख्स कई सप्ताह तक अपनी पत्नी को चेन में बांध कर उसके साथ मारपीट कर रहा था। पुलिस ने बताया कि महिला को छुड़ा लिया गया है। समाचार पत्र डॉन के अनुसार साहीवाल शहर में एक व्यक्ति पर उसकी पत्नी को घर में लगभग 20 दिनों तक बंद रखने का आरोप है ।

पड़ोसियों की सूचना पर बचाव दल रविवार को वहां पहुंचा। पुलिस ने जब आरोपी से पूछा तो उसने बताया कि वो प्रेत के साए के शक में पीटा करता था। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया रक वायरल हो रहा है। टीवी फुटेज में महिला को कमरे के फर्श पर बैठे दिखाया गया है और उसके हाथ बांधे हुए हुए हैं। उसके थरथराते पैरों में एक जंजीर बंधी है। छूटने के बाद महिला ने पुलिस से कहा, 'मेरे पति और ससुराल वाले मुझे बांधकर पीटते हैं।' मीडिया रिपोर्ट्स ने पुलिस के हवाले से बताया कि आरोपी अपनी पत्नी को प्रेतों के कब्जे में होने की बात कहकर बांधता था और उसे लगातार बेरहमी से पीटता था।

वह एक नवजात शिशु समेत महिला के दो बच्चों को भी उससे दूर रखता था। शुरुआती नजर में लगा कि महिला मानसिक रूप से बीमार है लेकिन महिला ने इससे इंकार कर दिया। महिला फिलहाल पुलिस की देख-रेख में है। जांच अधिकारी अफजल गिल ने डॉनन्यूजटीवी को बताया कि महिला को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा तब अदालत तय करेगी कि महिला को इलाज की जरूरत है कि नहीं. महिला के बच्चे अभी उसके पति के परिवार के साथ रह रहे हैं।

Tanuja

Advertising