पाक की महिला ऑफिसर्स ने इस तरह से ली सेल्फियां, इंटरनेट पर लग गई आग (Pics)

Thursday, Nov 01, 2018 - 12:45 PM (IST)

इस्लामाबादः  पाकिस्तान में गत दिनों ड्रग बर्निंग सेरेमनी मनाई गई। इस दौरान एंटी नारकोटिक्स फोर्स (एएनएफ) ने 4 क्विंटल से ज्यादा जब्त की गई ड्रग्स को आग लगा दी। यह ड्रग बर्निंग सेरेमनी एंटी नारकोटिक्स फोर्स की महिला सैनिकों और अधिकारियों के लिए सेल्फी सेरेमनी में तब्दील हो गई। महिलाओं ने करोड़ों रुपए की धू-धू जलती ड्रग्स को बैकग्राउंड में रखते हुए ढेरों सेल्फियां खीचीं।

इन पाकिस्तानी महिलाओं की सेल्फियां जैसे ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड हुईं तो उन्होंने इंटरनेट पर आग लगा दी। एएनएफ की महिलाओं की तस्वीरें आते ही वायरल होने लगीं। इन महिलाओं की वायरल होतीं सेल्फियों और तस्वीरों को देखकर लगता है कि वे किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ली गई हों।

इसके अलावा, इन तस्वीरों में दिख रहीं महिला सैनिक भी फिल्म की हीरोइनों से कम नजर नहीं आ रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग तस्वीरों की फिल्मों से तुलना कर रहे हैं। एएनएफ की महिलाओं की तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में पाकिस्तान में एएनएफ के द्वारा आग के हवाले की गई ड्रग्स की कीमत 1 अरब डॉलर के करीब बताई जा रही है।डॉन की खबर के अनुसार, एंटी नारकोटिक्स फोर्स ने 403.9 किलोग्राम ड्रग्स को आग के हवाले किया। ड्रग्स बर्निंग सेरेमनी में पाकिस्तानी सेना के रिटायर्ड कैप्टन और नारकोटिक्स कंट्रोल सेक्रेटरी आरिफ नवाज खान बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किए गए थे।

Tanuja

Advertising