ऑनलाइन निलाम की वर्जिनिटी, जिस शख्स से किया सेक्स उसी से हो गया प्यार

Wednesday, May 02, 2018 - 05:56 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः फ्रांस की एक छात्रा ने अपनी वर्जिनिटी (कौमार्य) को ऑनलाइन निलाम कर दिया।  छात्रा का नाम जैसमिन है और उसकी उम्र 20 साल है। जैसमीन ने अपनी वर्जिनिटी वेबसाइट सिंड्रेला एस्कॉर्ट्स पर नीलाम तो कर दी पर जिस शख्स ने उसकी वर्जिनिटी खरीदी  उसी से  जैसमीन को प्यार हो गया। दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं।

जैसमीन ने कहा कि वो एक धार्मिक परिवार में जन्‍मी और पली बढ़ी। उसने कम उम्र में ही खुद को शादी से बचाने के लिए अपना बिजनेस खोलना चाहा। वो वर्ल्‍ड टूर पर भी जाना चाहती हैं।

जैसमीन ने बताया कि इन सबके लिए उन्‍हें अधिक धन की जरूरत थी और इसी के लिए उसने वर्जिनिटी नीलाम करने का फैसला लिया। जैसमीन ने कहा कि ज्‍यादातर लोग वर्जिन लड़की से संबंध बनाने के लिए लाखों रुपए आसानी से खर्च कर सकते हैं।

 
जैसमीन ने कहा कि मुझे खुशी है कि मैंने उस व्‍यक्ति को अपना कौमार्य बेचा जो इमानदार है। जैसमीन के मुताबिक वो शुरू में थोड़ा परेशान जरूर थीं लेकिन बाद में उन्‍हें समझ आ गया कि वो वास्‍तव में सज्‍जन इंसान है। जैसमीन ने बताया कि उसने मुझे अच्‍छी तरह से देखा। एक बार भी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि वो मुझे सेक्‍स के लिए खरीदकर लाया है। जैसमीन ने आगे कहा कि वो इस मामले में बहुत डिटेल में जाना नहीं चाहती लेकिन सिर्फ इतना कह सकती हूं कि हम एक दूसरे को फिर से डेट करने जा रहे हैं।
 

Isha

Advertising