बराक ओबामा के बारे में सनसनीखेज खुलासे, सैक्स, ड्रग्स और गे...!! (PICS)

Thursday, May 04, 2017 - 12:17 PM (IST)

वॉशिंगटनः पुलित्जर पुरस्कार विजेता डेविड जे. गैरो द्वारा अमरीका के पूर्व और सबसे लोकप्रिय राष्ट्रपति बराक ओबामा के बारे में  लिखी गई बायोग्राफी में कुछ ऐसे सनसनीखेज खुलासे किए गए हैं, जिस पर आपको यकीन नहीं होगा। 1078 पन्नों वाली 'राइजिंग स्टार: द मेकिंग ऑफ बराक ओबामा' बायोग्राफी को 9 मई को जारी किया जाएगा। बायोग्राफी में बराक ओबामा के जन्म से लेकर शादी से पहले तक की जारी जानकारी दी गई है। शादी से पहले ओबामा के संबंध एक ऑस्ट्रेलिया गोरी लड़की जेनेविव कुक के साथ रहे जो ओबामा से तीन साल सीनियर थी। 

 बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा को देखकर दिल में यही ख्याल आता है 'रब ने बना दी जोड़ी'। कई मामलों में इस जोड़े की मिसाल भी दी जाती है पर  यह जानकर हैरानी होगी कि मिशेल बराक ओबामा की पहली पसंद नहीं हैं। डेलीमेल में प्रकाश‍ित एक रिपोर्ट के अनुसार मिशेल से पहले बराक ओबामा के कई लड़कियों के साथ संबंध रह चुके हैं। यही नहीं, रिपोर्ट में कहा गया है कि कॉलेज के दिनों में उनके पुरुष के साथ भी संबंध रहे हैं। बराक ओबामा के बारे में कुछ ऐसे ही चौंकाने वाले राज का खुलासा उनकी बायोग्राफी 'Rising Star: The Making of Barack Obama' में किया गया है।

बायोग्राफी में जेनेविव कुक द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक ओबामा के साथ पहली ही डेट पर दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गया। इस बात का जिक्र जेनेविव ने अपनी डायरी में भी किया था। जेनेविक ने यह भी खुलासा कि 22-23 साल की उम्र में ओबामा कोकेन भी लेते थे। इसी बीच ओबामा की शीला मियोशी नाम की एक और गोरी लड़की से नजदीकियां बढ़ गईं और ओबामा ने उसे दो बार प्रोपोज किया। शीला मियोशी फिलहाल ओहियो स्थ्‍िात ओबरलीन कॉलेज की प्रोफेसर हैं।

किताब का दावा है कि ओबामा मिशेल को भी शादी से पहले धोखा दे चुके हैं। मिशेल के साथ रिलेशनशिप में आने के एक साल के दौरान ओबामा अपनी पूर्व प्रेमिका शीला के पास भी जाते रहे। बायोग्राफी में ओबामा के गे होने की बात भी कही गई है। जानकारी के अनुसार कॉलेज के दिनों में ओबामा का अपने होमोसेक्सुअल प्रोफेसर के साथ शारीरिक संबंध थे, जो ओबामा को 'वंडरफुल गाय' कहकर बुलाते थे।


 
 

Advertising