जरूरत से ज्यादा सैक्सी दिखती थी नर्स, देना पड़ा इस्तीफा (pics)

Thursday, Jun 01, 2017 - 05:56 PM (IST)

लंदनः एक नर्स को जरूरत से ज्यादा सैक्सी दिखने वाले कपड़े पहनने के कारण नौकरी छोडने के लिए मजबूर होना पड़ा । ड्रेस की जो तस्वीर उसने पोस्ट की थी, उसकी काफी आलोचना हुई और लोगों ने कहा कि वह इस तरह के कपड़े पहनकर अपने पेशे का अपमान कर रही है। इसके बाद नर्स ने इस्तीफा दे दिया।

उत्तर-पूर्वी थाईलैंड के इस्सान क्षेत्र में 26 साल की परिचट 'पांग' चटस्री एक निजी अस्पताल में काम करती थी। उसने पैरों को एक्सपोज करती हुई छोटी स्कर्ट और इसके साथ ही कसी हुई ड्रेस पहनी थी। उसकी फोटो अपमानजनक नहीं थी, फिर भी उसे देखकर थाईलैंड में हलचल पैदा हो गई। उसकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पेज थाई नर्स लवर्स एसोसिएशन पर पोस्ट की गई थी। उसकी तस्वीर को बड़े पैमाने पर शेयर किया गया था। आलोचकों ने परिचट की ड्रेसिंग की आलोचना करते हुए कहा कि उसने नर्सिंग पेशे का अपमान किया है।

इस विवाद के बाद परिचट ने इस्तीफा दे दिया और सार्वजनिक माफी मांगी। उसने कहा कि इस मामले को और नहीं बढ़ाना चाहती थी इसलिए मैंने इस्तीफा देकर इसकी जिम्मेदारी ली। नर्स ने आगे कहा कि मैं थाईलैंड नर्सिंग एंड मिडवाइफरी काउंसिल और अस्पताल से माफी मांगना चाहती हूं। मैं नहीं चाहता कि लोग मेरी तस्वीर के आधार पर सभी नर्सों को जज करें। इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा कि मैंने महसूस किया कि अस्पताल और पेशे दोनों की प्रतिष्ठा की रक्षा करने की मेरी जिम्मेदारी है। उसने कहा कि मैं परेशानी नहीं खड़ी करना चाहती। यह घटना हुई है और इसके लिए मैं जिम्मेदार थी। मुझे खुद में सुधार करने की जरूरत है।

 

 

Advertising