विमान के शौचालय में स्पाई कैमरा लगाकर 14 वर्षीय किशोरी का न्यूड वीडियो बनाया, फ़्लाइट अटेंडेंट गिरफ्तार

Saturday, Apr 27, 2024 - 06:55 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिकी फ्लाइट में एक 14 वर्षीय किशोरी का न्यूड वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया है। अमेरिकन एयरलाइंस के एक विमान परिचालक को गिरफ्तार किया गया है। 36 वर्षीय एस्टेस कार्टर थॉम्पसन III के पास से उन चार और लड़कियों के वीडियो भी मिले, जिन्होंने विमान के शौचालय का इस्तेमाल किया था। बच्चों के यौन शोषण के प्रयास के एक मामले में और नाबालिग की आपत्तिजनक तस्वीरें रखने के मामले में थॉम्पसन को आरोपी बनाया गया है। 

जानें पूरा मामला
जांचकर्ताओं ने बताया कि 14 वर्षीय किशोरी दो सितंबर 2023 को चार्लोट से बोस्टन जा रही थी। बच्ची को शौचालय जाना था, लेकिन उसकी सीट के पास स्थित शौचालय में कोई था जिसके बाद थॉम्पसन ने उसे प्रथम श्रेणी के शौचालय में जाने की सलाह दी। किशोरी के शौचालय में जाने से पहले थॉम्पसन ने उससे कथित रूप से कहा कि उसे हाथ धोना है और शौचालय की सीट टूटी हुई है। थॉम्पसन शौचालय के अंदर गया और बाहर निकलने से पहले सीट के ढक्कन के नीचे लाल स्टिकर लगाकर आ गया। 

सीट के ढक्कन के नीचे लाल स्टिकर देखे
किशोरी जब शौचालय में गई तो उसने सीट के ढक्कन के नीचे लाल स्टिकर देखे। जांचकर्ताओं ने बताया कि थॉम्पसन ने वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए स्टिकर के नीचे अपना आईफोन छुपाया था। लड़की ने अपने फोन से फोन से स्टिकर और छुपाए गए आईफोन की तस्वीरें लीं और शौचालय से बाहर आ गई। बच्चों के यौन शोषण के प्रयास का दोषी पाए जाने पर 15 से 30 साल के कारावास और किसी नाबालिग की आपत्तिजनक तस्वीरें रखने के मामले में 20 साल तक कारावास की सजा का प्रावधान है। 




 

rajesh kumar

Advertising