न्यूयॉर्कः गोली लगने से घायल भारतीय मूल के व्यक्ति की हुई मौत

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 02:20 PM (IST)

न्यूयॉर्कः ओहियो में दो सप्ताह पहले गोली लगने से गंभीर रूप से घायल सिख ट्रक चालक की मौत हो गई। जर्नल न्यूज ने एक रिपोर्ट में कहा कि ओहियो के मोनरो में 12 मई को ब्रॉडरिक मलिक जोन्स रॉबर्ट ने जसप्रीत सिंह को गोली मार दी थी। इस घटना में जसप्रीत गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

अभियोजन पक्ष के वकीलों ने कहा कि सिंह की मौत के बाद अब वे आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराएंगे।अदालती दस्तावेजों के अनुसार रॉबर्ट ने सिंह को उस वक्त गोली मारी जब वह वाहन में बैठा था। पुलिस रिपोर्ट में कहा गया कि रॉबर्ट के वकील डेविड वाशिंगटन ने अपने मुवक्किल की तरफ से निर्दोष होने की याचिका दाखिल की है लेकिन माना कि हत्या का मुकदमा अगले सप्ताह दर्ज हो सकता है।

जसप्रीत आठ वर्ष से अमरीका में रह रहे थे। वहीं ‘ द सिख कोलिजन ’’ ने कहा कि इस बात के कोई सुबूत नहीं हैं कि रंजिश के कारण घटना को अंजाम दिया गया।उनके एक मित्र ने बताया कि जसप्रीत एक अच्छा पति और पिता थे। उनके चार बच्चे हैं। वह गुरु नानक सोसाइटी के सक्रिय सदस्य थे। वह किसी गलत काम में लिप्त हो ही नहीं सकते।वहीं आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड है और 2016 में उसे जेल भेजा गया था ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News