PM नवाज ने की लंदन में शॉपिंग, फोटो लेने पर महिला से हुई बदसलूकी

Wednesday, Sep 28, 2016 - 10:34 AM (IST)

इस्लामाबाद: एक और जहां आतंकी हमलों को लेकर भारत और पाक के संबंधों में तनाव पैदा हो रहे वही पाक पी.एम नवाज शरीफ लंदन में शॉपिंग करने में व्यस्त है। 


फोटो लेने पर महिला से हुई बदसलूकी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लंदन के हाई फैशन रिटेल स्टोर हैरोड्स में जब पाक पी.एम खरीदारी कर रहे थे तो एक महिला ने उनकी फोटो लेनी चाही पर नवाज के साथ मौजूद टीम के सदस्यों ने महिला के साथ कथित बदसलूकी की । नवाज शरीफ खुद को एक पाकिस्तानी नागरिक की ओर से अप्रोच किए जाने पर घबरा गए और नवाज के सुरक्षा गार्ड ने महिला के साथ बदसलूकी करते हुए उससे उसका फोन छीन लिया। बिजनेस स्टैडर्स की रिपोर्ट के मुताबिक महिला को लंदन स्थित पाकिस्तान हाई कमीशन ले जाया गया और वहां से उससे पूछताछ की गई। यही नहीं,गार्ड्स ने महिला से पूछा कि मॉल में तुम अपने मेहरम (पुरुष साथी) के साथ क्यों नहीं आई?


इमरान खान ने साधा निशाना
लंदन में नवाज शरीफ की शॉपिंग करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वारयल होते ही लोगों ने जमकर कमैंट किए। यही नहीं पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने भी नवाज शरीफ पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया कि पूर्वी सीमा और नियंत्रण रेखा पर तनाव का माहौल है, जबकि पी.एम लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं और खरीदारी कर रहे हैं।

Advertising