नवाज ने छिपाई पठानकोट जांच की जानकारियां: पीपीपी

Saturday, Sep 10, 2016 - 07:06 PM (IST)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में विपक्ष ने सरकार की आलोचना करते हुए उस पर पठानकोट आतंकी हमले मंे पाकिस्तानी नागरिकों की संलिप्तता की जांच की जानकारियां छिपाने का आरोप लगाया। विपक्ष के आरोपों के बाद प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने घोषणा की कि निष्कर्षों को सार्वजनिक किया जाएगा।
 
एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने दी खबर
पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के सीनेटर फरहतुल्लाह बाबर ने संसद के उपरी सदन सीनेट के एक सत्र के दौरान शुक्रवार को भारतीय वायुसैन्य अड्डे पर दो जनवरी को हुए हमले की जानकारियों के बारे में उनके सवाल पर जवाब नहीं दे पाने को लेकर शरीफ सरकार को आड़े हाथ लिया।  ‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ ने खबर दी कि सीनेटर ने सरकार पर उनसे जानकारियां जानबूझकर छिपाकर सीनेट को गुमराह करने का आरोप लगाया।
 
आतंकवादियों पर मेहरबान है पाक सरकार
उन्होंने यहां तक आरोप लगाया कि सरकार आतंकवादियांे पर मेहरबान है। उन्हांेने कहा कि सरकार ने सदन के साथ पठानकोट हमले में पाकिस्तानी नागरिकों की कथित संलिप्तता की जांच की जानकारियां साझा क्यों नहीं की? उन्हांेने कहा कि सरकार चार महीने पहले पूछे गए सवाल का जवाब देने में नाकाम रही है।
 
सीनेटर ने किए थे ये सवाल
सीनेटर ने पूछा था कि अगर भारत सरकार ने पाकिस्तानी सरकार को कोई तथ्य या सूचना उपलब्ध कराई है? और पाक सरकार इस संबंध में क्या कर रही है? हालांकि उन्हें अपने सवालों का जवाब नहीं मिला।  इस पर प्रधानमंत्री शरीफ ने घोषणा की कि जांच के निष्कर्षों को सार्वजनिक बनाया जाएगा। 
Advertising